Home Tags BSP Chief Mayawati

Tag: BSP Chief Mayawati

BSP चीफ मायावती का बड़ा ऐलान, भतीजे आकाश आनंद को बनाया...

0
Bahujan Samaj Party: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की रविवार (10 दिसंबर) को लखनऊ में हुई पार्टी नेताओं की बैठक में बड़ा ऐलान...

बसपा सुप्रीमो Mayawati बोलीं- ”BJP को जो गर्मी चढ़ी है ये...

Mayawati: उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी, सपा AIMIM सहित कई पार्टियां लगातार रैलियां और जनसभाएं कर रही हैं।

UP Election 2022: SP, Congress और BJP पर Mayawati का हमला,...

0
UP Election 2022 में सत्ता पाने के लिए बहुजन समाज पार्टी भी आरोपों के खेल में जुट गई है। इस मामले में बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेस करके बीजेपी की योगी सरकार और समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार पर कई कड़े आरोप लगाये।

UP Election 2022: Mayawati बोलीं- BJP और SP एक ही सिक्के...

0
UP Election 2022: अगले साल Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य में चुनाव के मद्देनजर सभी एक दूसरे पर आक्रामक हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने मंगलवार को लखनऊ में सत्‍ताधारी बीजेपी समेत समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोला है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav नहीं लड़ेंगे चुनाव, सपा जीती तो...

0
UP Election 2022 में समाजवादी पार्टी प्रमुख Akhilesh Yadav विपक्षी दल के तौर पर सत्तासीन भाजपा को जबरदस्त चुनौती दे रही है। यूपी विधानसभा चुनाव में परचम फहराने का मंसूबा पाल रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने एक बड़ी घोषणा की है कि वह विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे।

UP Election 2022: BSP के 6 बागी MLA और BJP का...

0
UP Election 2022 से पहले ही समाजवादी पार्टी अपने दावपेंच आजमाने लगी है। अखिलेश यादव एक तरफ तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती से भी पिछले चुनाव में मिली हार का हिसाब चुकता कर रहे हैं।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख...

0
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!