Home Tags Bihar Cricket

Tag: Bihar Cricket

Bihar Cricket पर भारतीय पूर्व क्रिकेटर Saba Karim ने उठाए सवाल,...

0
Bihar Cricket पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में है। आईपीएल ऑक्शन के दौरान बिहार में जन्में ईशान किशन को 15.25 करोड़ दिया गया। वही बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अनुनय सिंह को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बेस प्राइस में खरीदा। उसके बाद रणजी ट्रॉफी में बिहार के सकीबुल गनी ने डेब्यू मैच में तिहरा शतक बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया। इन सभी के बीच भारत के पूर्व विकेटकीपर Saba Karim ने बिहार क्रिकेट की बदहाली को लेकर स्टेट एसोसिएशन पर सवाल खड़ा किए हैं।

Sakibul Gani ने Ranji Trophy में तिहरा शतक जड़कर बनाया नया...

0
बिहार क्रिकेट पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में है। आईपीएल ऑक्शन के दौरान बिहार में जन्में ईशान किशन को 15.25 करोड़ दिया गया। वही बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अनुनय सिंह को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बेस प्राइस में खरीदा। आज Ranji Trophy में बिहार के Sakibul Gani ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। सकीबुल गनी ने अपने डेब्यू मैच में तिहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया। अपने पहले मैच में मिजोरम के खिलाफ 341 रनों की पारी खेली। जिसमे 50 चौके और 2 छक्के शामिल है।

Exclusive: बिहार के तेज गेंदबाज Shashi Shekhar ने छोटे गांव से...

0
बिहार:- बिहार के Shashi Shekhar एक ऐसे खिलाड़ी है, जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से बिहार क्रिकेट में अपना नाम कमाया है। शशि शेखर ने बिहार के बाहर भी अपनी अलग पहचान बनाई। शशि शेखर का जन्म 15 जनवरी 1990 को जहानाबाद में हुआ। छोटे उम्र में उनको गेंद और बल्ले से बहुत लगाव हो गया था। उसी लगाव के कारण ही शशि शेखर बिहार क्रिकेट टीम के नियमित सदस्य बन गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!