Home Tags Assembly Elections

Tag: Assembly Elections

वन नेशन वन इलेक्शन पर कोविंद समिति ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू...

वन नेशन-वन इलेक्शन(One Nation One Poll) यानी एक देश-एक चुनाव को पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता वाली उच्च स्तरीय समिति ने...

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर की मतदाता सूची का इंतजार हुआ खत्म, जानें...

0
Jammu-Kashmir : 5 अगस्त 2019 के दिन अनुच्छेद 370 को  निरस्त कर दिया गया था। जिसके बाद राज्य दो हिस्सों, जम्मू-कश्मीर और...

बस कुछ दिन और… जल्द EC जारी करेगा पांच राज्यों में...

0
Assembly Elections: भारतीय निर्वाचन आयोग की ओर से 5 राज्यों में होने वाले आगामी चुनाव की तारीखों का संभावित खाका तैयार कर लिया गया है।

प्रकाश जावड़ेकर को तेलंगाना, प्रहलाद जोशी को राजस्थान; BJP ने घोषित...

0
Assembly Elections 2023: भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस ली है। देश के पांच राज्यों में इसी साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव...

गुजरात में कांग्रेस विधायक Anant Patel पर जानलेवा हमला, विरोध में...

0
गुजरात में कांग्रेस विधायक Anant Patel पर जानलेवा हमला, विरोध में सड़क पर उतरे हजारों समर्थकों, कहा- भाजपा सरकार में बोलने वालों को पीटा जाता है

Odisha Cabinet Reshuffle: ओडिशा के मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल, नए मंत्रियों...

0
Odisha Cabinet Reshuffle: ओडिशा में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 2024 में होने वाले आम चुनाव और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ा फैसला लिया है।

Assembly Election 2022 Result: स्ट्रॉन्गरूम के बाहर 3 लेयर की सिक्योरिटी,...

0
Assembly Election 2022 Result: मणिपुर समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। 10 मार्च यानि कल इन राज्यों में मतगणना होगी। मतगणना को लेकर मणिपुर में जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

Election Commission ने 5 राज्यों में चुनावी रैली, रोड शो और...

0
Election Commission: देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच चुनाव आयोग (Election Commission) पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहता है।

Punjab Assembly Elections के लिए Congress ने की Manifesto और Campaign...

0
Punjab Assembly Elections: 14 फरवरी को होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने घोषणा पत्र कमेटी और कैंपेन कमेटी का गठन किया है।

5 State Assembly Elections: रैलियों और सभाओं पर रोक लगाने की...

0
5 State Assembly Elections: पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव का मामला Supreme Court पहुंच गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!