Home Tags APN News Live Updates News

Tag: APN News Live Updates News

UP Nikay Chunav 2023 Result: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में...

0
UP Nikay Chunav 2023 Result | Live Updates: उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव के दोनों चरणों के लिए हुए मतदान की गिनती अब पूरी हो चुकी है। पहले चरण में राज्य के 37 जिलों में और दूसरे चरण में 38 जिलों में मतदान हुआ था।

APN News Live Updates: Shashi Tharoor को मिला फ्रांस का सर्वोच्च...

APN News Live Updates: Shashi Tharoor को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, बधाइयों का लगा तांता; पढ़ें 12 अगस्त की सभी बड़ी खबरें...

APN News Live Updates: Jagdeep Dhankhar ने ली उपराष्ट्रपति पद की...

APN News Live Updates: पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल Jagdeep Dhankhar आज 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। चुनाव में इनके विपक्ष में मार्गरेट आल्वा थी जिन्हें जगदीप धनखड़ ने भारी मतों के अंतर से हराया था।

APN News Live Updates: सीबीआई ने Lalu Yadav के ओएसडी Bhola...

APN News Live Updates: मानसून सत्र का दूसरा सप्ताह शुरू होने के बावजूद संसद के दोनों सदनों में व्यवधान जारी है। 26 जुलाई को, राज्यसभा में टीएमसी, टीआरएस, डीएमके, सीपीआई और सीपीआई (एम) सहित 19 विपक्षी सदस्यों को अनियंत्रित आचरण के लिए निलंबित कर दिया गया था।

APN News Live Updates: मानसून सत्र के दौरान पेश किए जाएंगे...

APN News Live Updates: संसद का मानसून सत्र (Monsoon Session) कल यानि 18 जुलाई से शुरू होने जा रहा है।

APN News Live Update: SC का बड़ा फैसला, राजीव गांधी हत्याकांड...

APN News Live Update: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित चार्टर्ड अकाउंटेंट और कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कररमन को ताजा 'वीजा के लिए रिश्वत' मामले में गिरफ्तार किया है।

APN News Live Update: क्या विनीता अग्रवाल की Twitter में एंट्री से...

APN News Live Update: दुनिया के सबसे ज्यादा सक्रिय प्लेटफॉर्म Twitter को खरीदने के बाद एलन मस्क लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर हक जमाने के बाद मस्क टि्वटर को लेकर एक के बाद एक कई घोषणाएं करते आए हैं।

APN News Live Updates: गुरुवार को मनाई जाएगी बैसाखी, पढ़ें 13...

APN News Live Updates: देश में पिछले 24 घंटों में 796 नए COVID-19 मामले दर्ज किए गए, जिससे कोरोनोवायरस संक्रमित की संख्या 4,30,36,928 हो गई है।

APN News Live Updates: क्रिकेट इतिहास के महानतम गेंदबाजों में से...

0
APN News Live Updates: बिहार के भागलपुर ज़िले के तातारपुर पुलिस थाना क्षेत्र में विस्फोट होने से 7 की मौत और कई लोग घायल हो गए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!