Home Tags Afghanistan taliban

Tag: afghanistan taliban

Taliban Closed School: तालिबान ने लड़कियों के लिए खोला स्कूल, बिना...

0
Taliban Closed School: अफगानिस्तान पर 15 अगस्त को तालिबान के कब्जे के बाद देश में कई परिवर्तन किए गए थे। तालिबान ने महिलाओं और पुरुषों के पहनावे

Afghanistan के नंगरहार प्रांत की मस्जिद में हुआ ब्लास्ट, 3 मरे,...

0
Afghanistan के अशांत नंगरहार प्रांत की एक मस्जिद में शुक्रवार को हुए बम विस्फोट में लगभग तीन लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए।

Afghanistan Cricket Board के नए CEO नियुक्त किए गए नसीब खान

0
Afghanistan Cricket Board (एसीबी) ने सोमवार को घोषणा करते हुए कहा कि नसीब खान को नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) नियुक्त किया गया है। नसीब खान हामिद शिनवारी की जगह लेंगे, जिन्हें अप्रैल 2021 में इस पद पर नियुक्त किया गया था। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड में यह उनका पहला अनुभव होगा।

तालिबान ने अफगानिस्‍तान में IPL के प्रसारण पर लगाई रोक, सामनें...

0
IPL 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत हो चुकी है। शुरूआती दोनों मुकाबले में फैंस ने भरपूर लुप्त उठाया। इस समय हर कोई आईपीएल मैचों का मजा ले रहा है, लेकिन एक ऐसा भी देश है जहां आईपीएल के प्रसारण पर रोक लगा दी गई है। तालिबान नियंत्रित अफगानिस्‍तान में आईपीएल के प्रसारित होने पर रोक लगा दी है। वहां की सरकार ने इस पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Afghanistan में सरकार गठन के बाद Taliban में फूट, Mullah Abdul...

0
Taliban में अंतरिम सरकार के गठन के बाद आपसी फूट की खबरें सामनें आने लगी है। राजधानी काबुल में राष्ट्रपति भवन में आपसी गुटों के समर्थकों के बीच कथित तौर पर मारपीट हो गई।

अफगानिस्तान: काबुल की तरफ बढ़ रहा है तालिबान, दो बड़े शहरों...

अफगानिस्तान जहां की औरतें दुनिया भर में फैशन आइकॉन के नाम से जानी जाती थी। वो अफगानिस्तान जो 1980 के पहले खूबसूरत हुआ करता था, आजादी थी, हवा में इंसानियत थी लेकिन वहां की तस्वीर अब पूरी तरह बदल चुकी है। हर तरफ तालिबान का कब्जा और खौफ है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!