विषय Virat Kohli

Tag: Virat Kohli

IPL 2022 में विराट कोहली और रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को लेकर क्या बोले सौरव गांगुली

रोहित और विराट के खराब फॉर्म को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि वो रोहित और विराट के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप अभी दूर है।

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने भी विराट के खराब फॉर्म पर जताई चिंता, कहा- हम उनके लिए दुआ कर सकते हैं

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर कहा कि हम सभी उनके लिए दुआ कर सकते हैं कि वो फॉर्म में जल्द से जल्द वापस आ जाएं।

IPL 2022: David Warner ने विराट कोहली को दी अनोखी सलाह, कहा- कुछ और बच्चे करें और इंजॉय करें, दखें VIDEO

IPL 2022 में विराट कोहली का बल्ला खामोश ही रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज David Warner ने विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की अनोखी सलाह दी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि विराट कोहली को कुछ और बच्चे करने चाहिए। विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए और गेम को इंजॉय करना चाहिए।

IPL 2022: Virat Kohli की खराब फॉर्म पर शास्त्री ने दिया गुरुमंत्र, कहा- भला चाहते हो तो छोड़ दो आईपीएल

IPL 2022 में Virat Kohli बल्ले से रन नहीं निकल रहा है। विराट पिछली तीन पारियों में दो बार गोल्डन डक (बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर आउट) का शिकार हो चुके हैं। इस सीजन में विराट का औसत केवल 16 का है और उन्होंने 9 मैचों में 128 रन ही बना सके हैं। रनों के आंकड़ों के लिहाज से वह आईपीएल 2022 में करियर के अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर दोहराया है कि कोहली को अपने को तरोताजा करने के लिए ब्रेक लेने की जरूरत है।

IPL 2022 में ‘Virat Kohli को क्या सलाह देंगे’ वाले ट्वीट पर रियान पराग ने दिया दिल जीतने वाला जवाब, देखें राजस्थान के बल्लेबाज...

IPL 2022 में Virat Kohli बल्ले से रन नहीं निकल रहा है। विराट पिछली तीन पारियों में दो बार गोल्डन डक (बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर आउट) का शिकार हो चुके हैं। इस सीजन में विराट का औसत केवल 16 का है और उन्होंने 9 मैचों में 128 रन ही बना सके हैं। रनों के आंकड़ों के लिहाज से वह आईपीएल 2022 में करियर के अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। विराट पिछले मैच में पुल करते हुए आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने सोशल मीडिया पर फैंस से एक सवाल पूछा कि आप अभी विराट कोहली को क्या सलाह देंगे?

IPL 2022: कोहली फिर से विराट पारी की तैयारी में जुटे, दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा से खास टिप्स लेते आए नजर

IPL 2022 में Virat Kohli खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली का बल्ला इस सीजन शांत रहा है। आईपीएल 2022 में विराट कोहली ने अभी तक 8 मैचों में 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान वह दो बार रन आउट और दो बार गोल्डन डक पर भी आउट हुए हैं। आईपीएल करियर में कोहली एक सीजन में पहली बार दो बार शून्य पर आउट हुए हैं और दोनों बार पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं।

IPL 2022 में विराट कोहली के प्रदर्शन को देखते हुए रवि शास्त्री ने ब्रेक लेने की दी सलाह, कहा- वो मानसिक रूप से थक...

IPL 2022 में विराट कोहली की प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली अब बुरी तरह से थक चुके हैं और उन्हें अब ब्रेक की जरूरत है। रवि शास्त्री ने कहा विराट मानसिक रूप से थके हुए हैं अभी वो देश के लिए छह-सात साल खेल सकते हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें ब्रेक की जरूरत है। कोहली का आईपीएल अभी तक अच्छा नहीं गया है। उन्होंने सात पारियों में 119 रन बनाए है। कोहली को अब अच्छे से इस्तेमाल करने की जरूरत है, अभी ऐसे भी सभी खिलाड़ी बायो-बबल के मामले में बंधे हुए है।

IPL में Rishabh Pant ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, विराट कोहली और संजू सैमसन को छोड़ा पीछे

IPL के इतिहास में Rishabh Pant ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया। आईपीएल में 25 साल से कम उम्र तक सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अब पंत के नाम दर्ज हो गया है। ऋषभ पंत ने इस खास मामले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को पीछे छोड़ दिया है। पंत अभी 24 साल के हैं और वह अभी ही उन दोनों से आगे निकल गए हैं।

IPL 2022 में भी रंग में नहीं दिख रहे हैं Virat Kohli, कब रंग में लौटेंगे किंग कोहली, फैन को है विराट पारी का...

IPL 2022 में अभी तक Virat Kohli का बल्ला खामोश रहा है। विराट कोहली के ऊपर अब तो ना भारतीय टीम के कप्तानी की जिम्मेदारी रही है और ना ही आईपीएल की। पिछला 2-3 साल विराट के लिए अच्छा नहीं गुजरा है। आईपीएल 2021 में भी उनका बल्ला नहीं बोला था और अब आईपीएल 2022 में भी वो रंग में नहीं दिख रहे हैं। विराट कोहली के फैंस चाहते हैं कि विराट कोई बड़ी पारी खेले लेकिन आईपीएल में भी उनके साथ वहीं हो रहा है जो इंटरनेशनल क्रिकेट में हो रहा था।

IPL 2022 में Virat Kohli हासिल कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि, कोहली के निशाने पर रोहित शर्मा का बड़ा रिकॉर्ड

IPL 2022 में आज के मुकाबले में Virat Kohli अगर 52 रन बना लेते हैं तो वो आईपीएल में एक टीम के खिलाफ 1000 रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन जाएंगे। वहीं एक टीम के खिलाफ 1000 या इससे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड रोहित शर्मा के नाम दर्ज है। रोहित ने कोलकाता के खिलाफ 1018 रन बनाए हैं। वहीं विराट कोहली सीएसके के खिलाफ 948 रन बनाए हैं।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।