विषय Mulayam Singh Yadav

Tag: Mulayam Singh Yadav

UP Politics: चाचा भतीजा में क्या फिर से हो गई है तकरार? विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाए गए Shivpal

UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ फिर से बगावत कर दी है।

UP Election 2022 में वोट डालने पहुंचे Mulayam Singh Yadav, Jaswantnagar में किया मतदान

UP Election 2022: यूपी के तीसरे चरण के चुनाव में Samajwadi Party के संस्थापक और मैनपुरी से सांसद Mulayam Singh Yadav ने भी मतदान किया है।

UP Election 2022: Mulayam Singh Yadav मैनपुरी में कर रहे हैं रैली, किसानों और नौजवानों से किया ये वादा

Mulayam Singh Yadav ने मैनपुरी में रैली को संबोधित करते हुए किसान, नौजवान और व्यापारियों को एक साथ आने के लिए कहा है।

UP Election 2022: चुनाव को लेकर क्या कह रहें हैं मतदाता? किसे CM देखना चाहती है जनता?

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में 10 फरवरी से मतदान शुरू हो रहा है। पार्टी राज्य की सत्ता पर अपनी पकड़ बनाने के लिए पूरजोर

कौन हैं S. P. Singh Baghel जिन्हें बीजेपी ने Akhilesh Yadav के खिलाफ मैदान में है उतारा

S. P. Singh Baghel: अखिलेश यादव द्वारा करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद इस सीट पर सभी की नजरें हैं।

UP Election 2022: Keshav Prasad Maurya ने सपा पर बोला हमला, कहा-Akhilesh Yadav को कोई टीका नहीं पसंद है

Keshav Prasad Maurya ने वार करते हुए ट्वीट कर लिखा, श्री अखिलेश यादव जी आपको न कोरोना का टीका पसंद है न माथे का टीका पसंद है !

Aparna Yadav ने की मुलायम सिंह यादव से मुलाकात, BJP में शामिल होने के बाद ससुर का लिया आशीर्वाद

UP Election 2022: Mulayam Singh Yadav की छोटी बहू Aparna Yadav के BJP में शामिल होने के बाद वो पूरे देश में चर्चा का केंद्र बनी हुईं हैं।

Mohan Bhagwat संग दिखे Mulayam Singh, अटकलों का बाजार गर्म; जानें क्‍या है मामला?

आर एस एस के सरसंघचालक Mohan Bhagwat और उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक Mulayam Singh Yadav की एक ही सोफे पर बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav और Jayant Chaudhary ने किया Meerut में गठबंधन का औपचारिक ऐलान, योगी-मोदी सरकार को लिया निशाने पर

UP Election 2022 के लिए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने औपचारिक तौर से गठबंधन का ऐलान कर दिया। पश्चिमी यूपी के मेरठ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने विशाल रैली करके सत्ताधारी भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को भी चेतावनी दे दी कि आरएलडी और सपा गठबंधन इस बार यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बना रही हैं।

6 December: ट्विटर पर लोग मना रहे हैं शौर्य दिवस बनाम काला दिवस, देखें लोगों का Reaction

6 December 1992 को अयोध्या में भीड़ के द्वारा विवादित ढांचा गिराया गया था और इसी को लेकर हर साल कुछ लोग इस दिन को शौर्य दिवस के रूप में मनाते हैं तो कुछ लोग काला दिवस के रूप में। इस साल भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दोनों चीज की चर्चा हो रही है। ट्विटर की बात करें तो इस पर शौर्य दिवस और काला दिवस दोनों ट्रेंड कर रहा है। सोमवार को #ShauryaDiwas के साथ हिंदू संगठनों के द्वारा ट्विटर पर ट्वीट किया जा रहा है।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।