विषय Kirti azad

Tag: kirti azad

DDCA में पारदर्शिता के मामले में हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, कीर्ति आजाद ने दायर की है याचिका

DDCA: दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (DDCA) में पारदर्शिता के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, BCCI के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और DDCA को नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा है।

BLOG: अगर लोकतंत्र बचाने के लिए आप Mamta Banerjee के साथ जा रहे हैं…तो शायद आप झूठ बोल रहे हैं

TMC तेजी से AITMC बनती जा रही है। गोवा से लेकर मेघालय तक कांग्रेस और अन्य पार्टी से नेता टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। आज ही मेघालय (Meghalaya) के पूर्व सीएम मुकुल संगमा लगभग 1 दर्जन विधायकों के साथ टीएमसी में शामिल हो गए। भाजपा के पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता कीर्ति आजाद (Kirti Azad), जदयू नेता पवन वर्मा ये कुछ नाम हैं जिन्होंने पिछले 1-2 दिनों में टीएमसी का दामन थामा है।

Congress नेता Kirti Azad तृणमूल कांग्रेस में शामिल

Congress नेता कीर्ति आजाद आज दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने इस मौके पर कहा, ''मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा। आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके।''

Most Read

IPL 2022: Punjab kings ने जीत के साथ ली विदाई, लिविंगस्टोन के आंधी में उड़ी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2022 के 70वें मुकाबले और आखिरी लीग मैच में Punjab Kings ने Sunrisers Hyderabad को हराकर जीत के साथ इस सीजन से विदाई ली है।

APN News Live Updates: अशोक गहलोत बोले- पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज कम हुआ तो तेल कंपनियों ने बढ़ा दिए दाम, पढें 22 मई की...

APN News Live Updates: गुजरात के गांधीनगर के एक फार्मा कंपनी में आग लगने के चलते, 10 दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं।

PM Modi Japan Visit: रात में यात्रा, दिन में कारोबार; जानें पीएम के जापान दौरे के बारे में सबकुछ

PM Modi Japan Visit: जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम मोदी आज रात जापान के लिए रवाना होंगे।

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जीत के साथ सफर को समाप्त करना चाहेगी दोनों टीम

IPL 2022 का 70वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Punjab Kings के बीच खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला है।