विषय IPL 2022 Retention

Tag: IPL 2022 Retention

IPL 2022: Liam Livingstone की गेंदबाजी देखकर वसीम जाफर ने किया राम रहीम का वीडियो शेयर, देखें मजेदार मीम

PL 2022 के 64वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के ओर से Liam Livingstone

IPL 2022: David Warner ने एक झटके में कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे, इस मामले में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस गेल और शिखर...

IPL 2022 में David Warner ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए पांच मैचों में लगातार पांच अर्धशतक लगाया है। उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया है कि वो इस टूर्नामेंट में सबसे सफल बल्लेबाज क्यों हैं।

IPL 2022: Sunil Narine आज हासिल कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि, आईपीएल इतिहास में ऐसा करने वाले बनेंगे पहले विदेशी स्पिनर

IPL 2022 में आज के मुकाबले में Sunil Narine आईपीएल के इतिहास में बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले में केकेआर के स्पिनर सुनील नरेन अगर एक विकेट ले लेते हैं तो वो आईपीएल में 150 विकेट पूरे करने वाले पहले विदेशी स्पिनर बन जाएंगे। उनसे पहले विदेशी खिलाड़ी में तेज गेंदबाज ही इस आंकड़ें को छू सके हैं।

IPL 2022: Shikhar Dhawan ने चेन्नई के खिलाफ खेली गयी शानदार पारी का बताया राज, कहा- मुझे पता था कि सीएसके का प्लान क्या...

IPL 2022 के 38वें मुकाबले में Shikhar Dhawan ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 88 रनों की पारी खेली। शिखर धवन ने कहा कि उन्हें चेन्नई का प्लान पता था कि वो क्या रणनीति बनाए होंगे। धवन ने कहा कि उन्हें सीएसके की वाइड यॉर्कर गेंदबाजी करने की योजना के बारे पता था। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज ने यह भी कहा कि उन्हें पारी के दौरान मैदान की छोटी साइड पर आक्रमण करना दिमाग में था।

IPL 2022: लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पर हार के बाद लगा जुर्माना, स्टोइनिस को भी लगाई गई फटकार

IPL 2022 के 31वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को हार का सामना करना पड़ा। हार झेलने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पर आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने के चलते मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। राहुल के अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी मैच के दौरान आचार संहिता का उल्लघन करने के लिए फटकार लगाई गई है।

IPL 2022: Mumbai Indians का सामना Delhi Capitals से, ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022 का दूसरा मैच Mumbai Indians और Delhi Capitals के बीच मुंबई के ब्रबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 3.30 बजे से शुरू होगा। आज आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाएंगे। दोनों ही टीमों की नजर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करने पर होगी। इस बार दोनों टीमें बदली हुई नजर आएगी। दोनों टीमों को अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर बहुत माथापच्ची करनी होगी।

Rajasthan Royals के फ्रेंचाइजी पर भड़के कप्तान संजू सैमसन, मैनेजमेंट ने मांगी माफी, जानें क्या था पूरा मामला

IPL 2022 शुरू होने से एक दिन पहले बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। Rajasthan Royals के कप्तान संजू सैमसन अपनी टीम द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक फोटो से गुस्सा हो गए और इसको लेकर उन्होंने मैनेजमेंट से शिकायत कर दी। संजू सैमसन की तस्वीर को एडिट करके उन्हें कुछ अलग दिखाने का प्रयास किया गया था।

Mumbai Indians को IPL 2022 के शुरू होने से पहले लग सकता है बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव पहले मैच से हो सकते हैं बाहर

Mumbai Indians को IPL 2022 के शुरू होने से पहले इस फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लग गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई इंडियंस के शीर्ष क्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 से पहले उनको 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। हालांकि ये बल्लेबाज चोट के कारण पहले मैच में नहीं खेल पाएगा और ये रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

Chennai Super Kings ने IPL 2022 के लिए शुरू किया ट्रेनिंग कैंप, धोनी के टिप्स के बाद राजवर्धन हंगरगेकर ने जड़ा छक्का, देखें VIDEO

IPL 2022 को लेकर Chennai Super Kings ने अपनी अभ्यास शुरू कर दी है। टीम की ट्रेनिंग कैंप सूरत में आयोजित की गई है। अभ्यास कैंप में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले खास टिप्स के बाद उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए शानदार छक्का लगाया। चेन्नई ने इस बार अंडर-19 क्रिकेटर राजवर्धन हंगरगेकर को 1.5 करोड़ खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया। हंगरगेकर की पावर हिटिंग ने सभी को काफी प्रभावित किया था।

Jofra Archer ने चोट के बाद पहली बार की बल्लेबाजी, Mumbai Indians ने शेयर किया वीडियो

Mumbai Indians ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में Jofra Archer पर 8 करोड़ खर्च करके अपने टीम में शामिल किया। जबकि मुंबई की टीम जानती थी कि वह इस साल चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे जोफ्रा आर्चर ने नेट्स में वापसी की है। मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मुंबई ने आर्चर का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह गेंदबाजी नहीं बल्कि बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।