विषय India Coronavirus Cases

Tag: India Coronavirus Cases

Delhi Corona Cases: गाजियाबाद और नोएडा के बाद दिल्ली के स्कूलों में भी COVID-19 ने दी दस्तक, स्थिति पर सरकार की नजर

Delhi Corona Cases: दक्षिणी दिल्ली के एक निजी स्कूल में गुरुवार को COVID -19 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद स्कूल में पूरी क्लास को छुट्टी दे दी गई।

Supreme Court ने Corona Compensation 10 दिन में देने का राज्‍यों को दिया आदेश, न मानने पर होगी कार्रवाई

Corona Virus से हुई मौत पर उनके परिजनों को मुआवजा देने के मामले में Supreme Court ने सभी राज्यों से यह कहा है कि मृतक के परिवारों को 10 दिन के भीतर मुआवजा उपलब्ध कराएं।

Madhya Pradesh कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बड़ी राहत, Death Certificate के बिना मिलेगी 50 हजार की अनुग्रह राशि

Madhya Pradesh सरकार ने कोरोना से हताहत परिवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत का कारण कोरोना नहीं लिखे होने पर भी महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने का फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने इस बारे में रविवार को आदेश जारी किया है। देश में कोरोना से पहली मौत की अवधि से महामारी से हुई सभी मौत के मामलों को योजना में शामिल किया गया है। जो लोग RTPCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हों और उसके बाद उनकी मौत हुई तथा ऐसे लोग जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई हो या दो डॉक्टर पुष्टि करें कि मौत की वजह कोरोना थी तो ऐसे लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

India Covid-19 Update: पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 10,302 नए मामले आए, 267 लोगों ने गंवाई जान

India Covid-19 Update: स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 10,302 नए कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए और 267 मौतों की सूचना मिली है। देश में अभी एक्टिव केस 1,24,868 है जो 531 दिनों में सबसे कम है। positivity rate 0.96 है, जो पिछले 47 दिनों से 2 प्रतिशत से कम है। राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 115.79 करोड़ टीके की खुराक दी जा चुकी है।

पिछले 24 घंटे में 40 हजार के पार पहुंचा Corona का आंकड़ा, कहीं ये तीसरी लहर की दस्‍तक तो नहीं?

भारत में पिछले 24 घंटे में 40 हजार से ज्यादा Corona के मामले सामने आए है। Corona की वजह से 460 लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। बता दें कि Kerala के चलते गत कुछ दिनों से रोजाना Corona के मामलो में बढ़ोतरी पाई जा रही है।

India Coronavirus Cases:पिछले 24 घंटे में 46 हजार से ज्यादा मामले आए सामने, केरल में 31 हजार से केस

देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी पाई गई है। सबसे ज्यादा मामले केरल में पाए गए है, जो कोरोना के मामलो में बढ़ोतरी का एक कारण है। पिछले दिन जहां पूरे देश में 37 हजार से मामले सामने आए थे

Most Read

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022 Qualifier 2 में Rajasthan Royals ने Royal Challengers Bangalore को हराकर 2008 के बाद फाइनल में जगह बनाई। राजस्थान को दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए 14 साल लग गए।

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।