Dhanush और Aishwarya R ने 18 साल के रिश्ते के बाद लिया तलाक, फैंस हुए उदास

0
508
Dhanush and Aishwarya separated after 18 year of relationship
Dhanush and Aishwarya separated after 18 year of relationship

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित हो चुके धनुष (Dhanush) 18 साल के रिश्ते के बाद अपनी पत्नी एश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) से अलग हो रहे हैं। दोनों अपनी मर्जी से एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं। इस बात की जानकारी धनुष और एश्वर्या ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर दी है। दोनों ने अपने पोस्ट में लगभग एक जैसी बातें लिखी हैं। एश्वर्या रजनीकांत दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार और हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी हैं। इन्होंने 18 नवंबर 2004 में धनुष से शादी की थी।

Dhanush ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया शेयर

Dhanush Shared a post
Dhanush Shared a post

धनुष ने ट्विटर पर अपना नोट शेयर करते हुए लिखा है, ‘दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें। ओम नम: शिवाय!’

धनुष और एश्वर्या की पहली मुलाकात काढाल कोंडे फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में प्यार हो गया था। फिर परिवार की रजामंदी से दोनों ने धूमधाम से 2004 में शादी कर ली थी। उस समय धनुष की उम्र महज 23 साल थी। दोनों के दो बच्चे हैं जिनका नाम यत्र धनुष और लिंगा धनुष है। दोनों की तलाक की खबरें सुनकर फैंस काफी उदास हो गए हैं। फैंस ने दोनों के नाम इमोशनल नोट शेयर किया है।

Dhanush और Aishwarya R के फैंस ने क्या कहा?

दिल टूट गया..

लोग अलग क्यों हो रहे हैं?

उदास चेहरा

दोनों की पहली मुलाकात

Dhanush and  Aishwarya R
Dhanush and Aishwarya R

अपनी पहली मुलाकात पर धनुष ने मीडिया को बताते हुए एक बार कहा था कि मेरी पहली फिल्म काढाल कोंडे का पहला शो था। मैं अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने गया था। फिल्म का जैसे ही इंटरवल हुआ हम एक दूसरे को खुशी से गले लगा रहे थे क्योंकि पता चल गया था कि फिल्म बहुत हिट साबित होने वाली है। जब फिल्म खत्म हुई तो सिनेमा हॉल के मालिक ने मेरे परिवार को रजनीकांत की दोनों बेटियों एश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया। उस समय हम दोनों ने सिर्फ हाय- हैलो ही किया था। पर एश्वर्या ने जब मेरे लिए बुके भेजा और कहा कि टच में रहना तो मैं और भी सीरियस हो गया। प्यार तो मुझे पहली नजर में ही हो गया था।

धनुष के करियर की बात करें तो अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘थुल्लुवाधो इलामाई’ से की थी। इस फिल्म में धनुष के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिस वजह से वह अपनी पहली फिल्म से ही फैंस के बीच छा गए। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। धनुष अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Couple
Couple

धनुष चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं। 2010 में फिल्म ‘आडुकलम’ के लिए धनुष को बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला था। इसके बाद 2014 और 2015 में वो सह-निर्माता के रूप में नेशनल अवॉर्ड्स तक पहुंचे थे और साल 2021 में असुरन लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था।

संबंधित खबरें:

आज से शुरू हुई Dhanush की फिल्म ‘Vaathi’ की शूटिंग, सेट से तस्वीरें आई सामने

Dhanush ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का मोशन पोस्टर, शिक्षा माफिया पर आधारित है फिल्म!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here