CM Shivraj Singh Chauhan ने भजन मंडली में बैठकर बजाया ढोल, झूमने लगी महिलाएं; देखें VIDEO

0
431
Shivraj Singh
Shivraj Singh

CM Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सागर जिले के केसली गांव पहुंचे। जनसंपर्क के दौरान सीएम शिवराज सिंह आदिवासी महिलाओं से मिले। यहां सीएम आदिवासी महिलाओं के साथ स्थानीय वाद्ययंत्र भी बजाया। इस दौरान महिलाओं ने डांस किया। इसके बाद से ही सीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान सीएम शिवराज के साथ स्थानीय गीत गा रही महिलाओं की टोली ने लंबे घूंघट में जमकर डांस किया। महिलाओं के साथ सीएम शिवराज सिंह काफी खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि बूथ विस्तार योजना को लेकर मध्य प्रदेश के सीएम जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी कार्यक्रम के तहत रविवार को सीएम सागर जिले के बासा गांव पहुंचे थे।

CM Shivraj Singh Chauhan ने महिलाओं को किया संबोधित

गौरतलब है कि सीएम शिवराज को अपने बीच बैठा देख आदिवासी महिलाएं काफी खुश हुईं। वह सीएम के वाद्य यंत्र पर नाचने के लिए उठीं। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह भी काफी खुश नजर आए। इसके बाद सीएम शवराज सिंह ने आजीविका मिशन के तहत आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित भी किया। बता दें कि सीएम शिवराज रविवार को सागर जिले के देवरी विधानसभा क्षेत्र के केसली जिले के तुलसीपार गांव में बूथ विस्तार योजना के तहत पहुंचे थे।

Shivraj Singh Chauhan
CM Shivraj Singh Chauhan

बूथ विस्तारक बनकर सागर पहुंचे थे CM Shivraj Singh Chauhan

download 4 3
CM Shivraj Singh Chauhan

सीएम शिवराज सिंह सागर में बसे गांव में बूथ विस्तारक बनकर पहुंचे थे। इस दौरान वह बैठक में शामिल हुए। लौटते समय उनकी नजर गाना गा रही महिलाओं पर पड़ी। वह अपने आप को रोक नहीं पाए और उनसे बात करने के लिए महिलाओं के बीच पहुंच गए। उन्होंने गीत गा रही महिलाओं के बीच स्थानीय बाद्ययंत्र बजाया।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here