विषय BJP leader

Tag: BJP leader

Bhartiya Janta Party मना रही अपना 42वां स्थापना दिवस, काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा सफर

इस साल Bhartiya Janta Party 6 अप्रैल को अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है।

Mehbooba Mufti ने कहा, RSS और BJP ने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा है जो देश में लोगों को लड़ाना चाहती है। उन्होंने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है, उन्हें लगता है कि हिंदुत्व और हिंदू धर्म का मतलब भाजपा और आरएसएस है, जो की नहीं है।

Bihar: BJP विधायक Gyanendra Singh Gyanu ने कश्मीर में बिहारियों की सुरक्षा के लिए मांगा AK-47

Bihar इस समय कश्मीर घाटी में बढ़ते आतंकी हमलों और उन हमलों में खासकर बिहारियों को निशाना बनाए जाने को लेकर उबाल रहा है। बिहार में पक्ष और विपक्ष की राजनीति एक साथ होकर ऐशे हमलों का कड़ा विरोध कर रही है। वहीं इस मामले में नेताओं की ओर से तरह-तरह के बयान भी सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में बीजेपी के एक एमएलए ने कश्मीर में बिहारियों की रक्षा के लिए अजीबोगरीब मांग कर डाली है।

जम्मू कश्मीर: बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला, 4 साल के बच्चे की मौत, 7 लोग घायल

जम्मू कश्मीर में गुरुवार को आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।...

गुपकार गठबंधन संग पीएम मोदी की बैठक, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, यह अच्छा नहीं हुआ

कश्मीरी पंड़ितों की आवाज बुलंद करने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर हमलावर हैं। स्वामी ने...

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।