विषय Ayodhya

Tag: Ayodhya

UP News: योगीराज में Taj Mahal पर भगवा की No Entry, जगद्गुरु परमहंसाचार्य को प्रवेश से रोका

यह वही स्‍थान है जहां सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे देश को पीएम मोदी के स्वक्षता अभियान से जुड़ने को जागरूक किया था।

अयोध्‍या में Ramnavami 2022 के मौके पर प्रशासन तैयार, श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए ‘रामलला’ की दर्शन अवधि 3 घंटे बढ़ाई

श्रद्धालुओं के लिए रामलला की दर्शन अवधि में बदलाव 3 अप्रैल से किया जाएगा।

Ayodhya के DM आवास का बोर्ड भगवा से हुआ हरा, अलग-अलग लगाए जा रहे राजनीतिक कयास

Ayodhya: राजनीति का असर प्रशासन से लेकर समाज पर जल्‍द पड़ता है। उत्‍तर प्रदेश में आजकल विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। हवा...

Ram Mandir निर्माण की 3D फिल्म ट्रस्ट ने की जारी, VIDEO में देखें ऐसे बन रहा है राम लला का भव्य मंदिर

Ram Mandir ट्रस्ट ने मंदिर निर्माण की एक 3D फिल्म भी जारी कर दी है। फिल्म में समझाया है कि कैसे राम लला का भव्य मंदिर तैयार हो रहा है।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने कहा- राम मंदिर चंदे के पैसे में बड़ा घोटाला हुआ है

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या के मुद्दे पर विपक्षी दल बीजेपी और आरएसएस को घेरने की तैयारी में हैं।

Ayodhya में बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा, JP Nadda की अगुवाई में 11 CM और 2 Deputy CM करेंगे रामलला के दर्शन

Ayodhya में आज लगेगा बीजेपी के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी शासित 11 सीएम और 2 डिप्टी सीएम बुधवार को करेंगे रामलला के दर्शन। इसे लेकर अयोध्या प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये हैं।

Happy Diwali 2021: कश्मीर से लेकर अयोध्या तक दीवाली का उत्साह, देखें तस्वीरें और VIDEO

Happy Diwali 2021:गुरुवार को पूरे देश मे दीवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बाबत लोगों ने अपने घरों को सजा लिया है। तमाम खरीदारी का काम निपटा लिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी लोग दीवाली की रात लक्ष्मी-गणेश का पूजन करेंगे और मिठाई बांटकर खुशियां मनाएंगे। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक इस त्योहार को लेकर लोगों में उत्साह है।

Yogi Adityanath ने दीवाली के मौके पर रामलला के किए दर्शन, देशवासियों को दी शुभकामनाएं

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बताया कि आज 'श्री अयोध्या जी' में दीपावली के पावन पर्व के पुनीत अवसर पर प्रभु श्री रामलला जी के दिव्य दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। कृपानिधान रघुकुल नंदन सम्पूर्ण विश्व का कल्याण करें। सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। जय श्री राम!

Ayodhya Deepotsav 2021: रामराज्‍य के दीपोत्सव में जगमगाई अयोध्या, देखिए उत्‍सव की तस्‍वीरें

Ayodhya Deepotsav 2021: अयोध्या (Ayodhya) में दीपोत्सव (Deepotsav) शुरू हो गया है। यहां पर हर साल राज्य की योगी सरकार (Yogi Government) भव्य तरह से दीपावली (Deepawali) से एक दिन पहले दीपोत्सव मनाती है। राज्य में राम की नगरी अयोध्या में लाखों दीए जलाए जाते हैं। दीए की संख्या हर साल बढ़ती ही जा रही है। इस साल अयोध्या नगरी में 12 लाख दीयों के साथ दीपोत्सव मनाया जा रहा है। देखिए इस साल के पंचम दीपोत्‍सव की कुछ तस्‍वीरों और वीडियो को।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।