ड्रग मामले में गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को अब मुंबई (Mumbai) की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि, न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के तुरंत बाद अभिनेता ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की। अरमान कोहली को 28 अगस्त को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था, एनसीबी ने जुहू में छापे के दौरान उनके घर से ड्रग्स बरामद किया थे। बुधवार (1 सितंबर) को उनको अदालत में पेश किया गया। इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट को बताया था कि उसने छापेमारी के दौरान अरमान के घर से एक ग्राम से ज्यादा कोकीन जब्त की थी।

शनिवार को एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

शनिवार को एनसीबी की छापेमारी और ड्रग्स की जब्ती के बाद बॉलीवुड स्टार को उनके मुंबई (Mumbai) स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया था। अरमान को रविवार सुबह मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। जांच एजेंसी द्वारा उनके आवास से ‘एमडी’ और ‘चरस’ बरामद करने के बाद शुक्रवार को गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को गिरफ्तार किया गया था! एनसीबी ने दो विदेशी तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से ड्रग्स बरामद किया है। एनसीबी ने अभिनेता अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद मिली लीड के आधार पर मुंबई और नालासोपारा में पांच जगहों पर छापेमारी की।

कई फिल्मों और बिग बॉस में किया है काम

अरमान कोहली फिल्म निर्मता एवं निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं। उन्होंने एक बाल-कलाकार के रूप में बदले की आग (1982) एवं राज तिलक (1984) फिल्मोें में अपने पिता के साथ काम किया था। इसके अलावा उन्‍होंने विरोधी, दुश्‍मन जमाना, अनाम, वीर आदि फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने बिग बॉस (Bigboss) टीवी शो के सातवें सीजन में भी भाग लिया था। आखिरी बार वो टीवी में तुम्‍हारी पाखी सीरियल में नजर आए थे। नवंबर 2021 में आने वाली इंडो-पोलिश रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में वो ध्रुव वर्मा, गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर और अन्ना गुजिक के साथ दिखेगें।

यह भी पढ़े:

Sidharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन, Bigg Boss विनर रहे थे, पॉपुलर थी SidNazz की जोड़ी

Raj Kundra की बढ़ सकती है मुश्किलें दिल्ली के Businessman ने लगाया लाखों रुपयों की ठगी का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here