होम टेक्‍नोलॉजी Realme Launch: Realme ने लॉन्‍च की नई स्‍मार्टवॉच, ईयरबड्स और ईयरफोन, यह...

Realme Launch: Realme ने लॉन्‍च की नई स्‍मार्टवॉच, ईयरबड्स और ईयरफोन, यह है फीचर्स और कीमत

Realme Launch: रियलमी बड्स एयर 3 नियो हाल ही में लॉन्च किए गए रियलमी बड्स एयर 3 का अफॉर्डेबल वर्जन है। इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलकेशन तो नहीं, पर एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन जरूर है।

Realme Launch: मंगलवार को रियलमी (Realme) ने कई गैजेट्स लॅान्च किए। इनमें ‘Realme Watch 3′, ‘Smartwatch’, ‘Buds Air 3 Neo’, ‘ट्रू वायरलेस ईयरफोन’ और ‘बड्स वायरलेस 2S नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन’ शामिल हैं। ये प्रोडक्‍ट रियलमी के गैजेट्स की बढ़ती रेंज का हिस्सा हैं और स्मार्टफोन के लिए कंपनिया बढ़ते एडिशन के रूप में काम करती है। कंपनी ने इन्‍हें काफी आकर्षक कीमतों में लॉन्‍च किया है। ‘रियलमी वॉच 3′ में ब्लूटूथ कॉलिंग एक प्रमुख फीचर है, जबकि ‘रियलमी बड्स एयर 3 नियो’ में डॉल्बी एटमोस ऑडियो का सपोर्ट मिलता है। वहीं Realme Buds Wireless 2S ईयरफोन कम दाम में ब्लूटूथ 5.3 के जरिए स्‍टेबल कनेक्टिविटी का वादा करता है।

Realme Launch: रियलमी वॉच 3 के प्राइस और उपलब्‍धता

रियलमी वॉच 3 की कीमत भारत में 3,499 रुपये है, लेकिन इसे 2,999 रुपये के इंट्रोडक्‍टरी प्राइस में लिया जा सकेगा। बिक्री 3 अगस्‍त से शुरू होगी, जो फ्लिपकार्ट, रियलमी ऑनलाइन स्टोर और कुछ अलग स्टोर पर की जाएगी।

रियलमी बड्स एयर 3 नियो, बड्स वायरलेस 2S के प्राइस और उपलब्‍धता

Realme Launch

रियलमी बड्स एयर 3 नियो की कीमत 1,999 जबकि बड्स वायरलेस 2S के दाम 1,499 रुपये हैं। हालांकि दोनों प्रोडक्‍ट खरीदने के वक्त 1,699 और 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत में लिए जाएंगे। रियलमी बड्स एयर 3 नियो को 27 जुलाई से रियलमीडॉटकॉम, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदा जा सकेगा। बड्स वायरलेस 2S को 26 जुलाई से रियलमीडॉटकॉम, फ्लिपकार्ट, एमेजॉन और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदा जा सकेगा।

रियलमी वॉच 3 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस और फीचर्स

Realme Launch: रियलमी वॉच 3 की सबसे बड़ी खूबी ब्लूटूथ कॉलिंग है। जिसके लिए इसमें माइक्रोफोन और स्‍पीकर सिस्‍टम दिया गया है। एक बार पेयर हो जाने पर रियलमी वॉच 3 आपके स्मार्टफोन के लिए हैंड्स-फ्री स्पीकर डिवाइस की तरह ही काम कर सकती है। इसमें 1.8 इंच की TFT-LCD टच स्क्रीन है, जिसका रेजॉलूशन 240×286 पिक्सल है। इसे IP68 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि यह कुछ हद तक पानी और धूल के असर से बची रह सकती है। वर्कआउट ट्रैकिंग के लिए इसमें 110 से ज्‍यादा फिटनेस मोड, हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग सेंसर है। दावा है कि इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों का बैकअप देती है।

रियलमी बड्स एयर 3 नियो, बड्स वायरलेस 2S के फीचर्स

Realme Launch

Realme Launch: रियलमी बड्स एयर 3 नियो हाल ही में लॉन्च किए गए रियलमी बड्स एयर 3 का अफॉर्डेबल वर्जन है। इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलकेशन तो नहीं, पर एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन जरूर है। वहीं, डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है। डिजाइन को रिफ्रेश किया गया है। नियो 3 में 10एमएम के डायनैमिक ड्राइवर्स हैं। टंच कंट्रोल्‍स भी दिए हैं। चार्जिंग केस में कुल 30 घंटे की बैटरी रहती है, जबकि ईयरपीस एक बार में 7 घंटे तक बैकअप देते हैं।

संबंधित खबरें…

How to Block Spam Calls: आसानी से ब्लॉक करें स्पैम कॉल्स, करना होगा सेटिंग में मामूली सा बदलाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Delhi Liquor Scam को लेकर CBI ने दर्ज की FIR, मनीष सिसोदिया समेत 15 के नाम शामिल

Delhi Liquor Scam: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित आबकारी घोटाले पर अपनी प्राथमिकी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया है।

जल्द लॉन्च होने जा रहा है Apple iPhone 14, मिलेंगे दमदार फीचर्स, साथ ही वॉच भी होगी खास

Apple iPhone 14: ऐपल की लेटेस्ट आईफोन सीरीज आईफोन 14 को लेकर लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

Kailash Vijayvargiya ने दिया विवादित बयान, बोले- “नीतीश कुमार ऐसे पाला बदलते हैं जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती हैं”

Kailash Vijayvargiya: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय 25 दिनों बाद अमेरिका से इंदौर लौटे। भारत आते ही वो विवादों में घिर गए।

गोवा देश का पहला ‘हर घर जल’ प्रमाणित राज्य घोषित, जानिए कहां तक पहुंचा हर घर में नल से पानी देने वाला जल जीवन...

गोवा और दादरा और नगर हवेली और दमन और दीव के सभी गांवों के लोगों ने अपने गांव को 'हर घर जल' के रूप में घोषित किया है.

एपीएन विशेष

00:00:18

Mumbai News: मुंबई में पुलिस ने एक वाहनचालक को बीच सड़क पर मारा थप्पड़

Mumbai News: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड जब कोल्हापुर के दौरे पर थे।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
00:02:28

Barabanki: आधुनिक सुलभ शौचालय का होगा निर्माण, डिजाइन है खास

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव नगर में अपनी खुद के डिजाइन का सुलभ शौचालय बनवाने जा रहे हैं।
afp footer code starts here