Elon Musk: टि्वटर के नए मालिक ने किया एलान, इन यूजर्स को चुकाने होंगे पैसे

0
159
Elon Musk
Russia-Ukraine War पर Elon Musk ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के यूक्रेनी एम्बेसडर ने दे दी गाली

हाल ही में Elon Musk टि्वटर के नए मालिक बने हैं। मालिक बनने के साथ ही Elon mask ने टि्वटर को लेकर एक के बाद एक कई घोषणाएं की हैं। Elon mask सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आते हैं। आज अपने टि्वटर हैंडल से एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया कि अब टि्वटर के इस्तेमाल पर लोगों को पैसे चुकाने पड़ सकते है। इस खबर के सामने आते ही टि्वटर यूजर्स चिंता में आ गए। हालांकि एलन ने बताया कि ये नियम केवल कमर्शियल और सरकारी यूजर्स पर लागू होगा। कैजुअल यूजर्स के लिए ये हमेशा फ्री रहेगा।

Elon Musk
मस्क का टि्वटर को लेकर नये ऐलान

Elon Musk: टि्वटर पर कमर्शियल और कैजुअल कौन है?

टि्वटर के मालिक ने टि्वटर इस्तेमाल को लेकर नए नियम लागू करने का एलान किया है,जिसमें उन्होंने कैजुअल और कमर्शियल यूजर्स का जिक्र किया है। लेकिन कमर्शियल और कैजुअल यूजर्स कौन होते हैं और इस लिस्ट में कौन-कौन आएगा? ये सवाल हम सभी के मन में जरूर होगा।

Elon Musk Profile
Elon Musk Profile


कमर्शियल यूजर्स वो यूजर्स होते है जो टि्वटर का उपयोग अपने व्यवसाय के लिए करते है ये यूजर्स लोगों के काम आने वाले मैसेज को साझा करते है। तो वहीं दूसरी ओर कैजुअल यूजर्स वो है जो अपने रोजमर्रा की लाइफ में टि्वटर का इस्तेमाल करते हैं जो सिर्फ अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ जानकारी साझा करते हैं।

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति

Elon Musk
टि्वटर के नए मालिक

आपको बता दें की दुनिया के सबसे अमीर आदमी Elon Musk ने अभी कुछ दिनों पहले ही टि्वटर को खरीद लिया है करीबन 44 अरब डॉलर में मस्क ने टि्वटर को खरीदा है। टि्वटर के नए मालिक बनते ही मस्क ने नए बदलावों को लेकर कई ऐलान किए हैं,जैसे-

  • टि्वटर पर फ्री स्पीच की सुविधा होगी।
  • फर्जी अकाउंट बंद किए जाएंगे और फॉलोअर्स में आएगी कमी।
  • टि्वटर यूजर्स के लिए ट्रांसपेरेंसी का रखा जाएगा खास ध्यान।
  • टि्वटर के प्राइवेट होने के साथ ही मस्क आने वाले दिनों में कई बदलाव करने वाले हैं। जिस पर यूजर्स की नज़र लगातार बनी हुई है।

संबंधित खबरें:

Elon Musk ने ट्वीट कर कहा- Twitter के नाम में से क्या ‘W’ हटा दिया जाए? पोल में से चुने एक ऑप्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here