Elon Musk ने अपने कर्मचारियों से वापस आने की लगाई गुहार, बोले- हो गई गलती

0
117
Elon Musk
Elon Musk

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk लगातार कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से उन्होंने ट्विटर की डील फाइनल की है इसके बाद से उन्होंने कई एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले फैसले लिए हैं। ट्विटर की कमान संभालते ही एलन मस्क ने सीईओ पराग अग्रवाल समेत तीन शीर्ष अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद भी उन्होंने कंपनी के कई छोटे-बड़े अधिकारियों को भी हमेशा के लिए ऑफिस से छुट्टी दे दी थी। लेकिन जानकारी के मुताबिक एलन मस्क ने अपने कुछ कर्मचारियों से वापस आने की गुहार लगाई है।

Twitter Paid Verification: Elon Musk

Elon Musk ने कर्मचारियों को बुलाया वापस

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जिन लोगों को वापस बुलाया जा रहा है उन्हें गलती से निकाल दिया था। ये कुछ ऐसे तजुर्बे वाले लोग हैं जिनका कंपनी में होना एलन मस्क के लिए काफी जरूरी है। दरअसल, ट्विटर के सेफ्टी और इन्टेग्रिटी हेड योएल रोथ ने ट्वीट करते हुए बताया था कि ट्विटर ने हाल ही में लगभग 50 फीसदी कर्मचारियों को निकाला, जिनमें ट्रस्ट और सेफ्टी टीम के कर्मचारी भी शामिल थे।

हालांकि, मीडिया की खबरों पर ट्विटर या एलन मस्क की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। खबरों में अभी इस बात की भी आंकड़ा नहीं दिया गया है कि आखिर कितने कर्मचारियों को वापसी के लिए बोला गया है।

Twitter 1
Elon Musk – Twitter

एपल स्टोर पर ट्विटर का अपडेट वर्जन रिलीज

आपको बता दें, कंपनी ने एपल स्टोर पर ट्विटर का अपडेट जारी कर दिया है ताकि वेरिफिकेशन के लिए दिए जाने वाले ब्लू टिक के आठ डॉलर की फीस वसूली जा सके। हालांकि, Elon Musk के इस फैसले की काफी आलोचना की जा रही है। लेकिन फिर भी एलन मस्क ने सीधे तौर पर बोल दिया है कि वो अपना फैसला नहीं बदलेंगे। एक रिपोर्ट की मानें तो ट्विटर ने अपने पेड ब्लू टिक की शुरुआत कई देशों में कर दी है। इनमें अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन शामिल हैं। यहां पर ब्लू टिक वालों को अब ट्वीट के लिए इसका पेड सब्सक्रिप्शन लेना पड़ रहा है।

बताया गया कि इन देशों में इसकी कीमत 7.99 डॉलर रखी गई है। वहीं, अब भारत में भी ट्विटर के इस नए फीचर के लिए एलन मस्क ने समय बता दिया है। एलन मस्क से एक ट्विटर यूजर ने सवाल पूछा कि भारत में ट्विटर ब्लू कब रोलआउट होगा? इसके जवाब में मस्क ने कहा “आशा है एक महीने से भी कम समय में।”

संबंधित खबरें:

Elon Musk ने दी जानकारी, भारत में कब लगेगा Twitter पर ब्लू टिक के लिए चार्ज…

Elon Musk का नया प्लान; Twitter में बड़े पैमाने पर कर सकते हैं छंटनी, कई लोगों की जॉब को खतरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here