BSNL अपने ग्राहकों को दे रहा है गजब का ऑफर, 107 रुपये में इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का उठाएं फायदा

इस नए रिचार्ज प्लान को BSNL 107 Prepaid Plan नाम दिया गया है। इस प्लान में यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी।

0
348
BSNL
BSNL दे रहा ग्राहकों को गजब का ऑफर, 107 रुपये में नेट और कॉलिंग का उठाएं अनलिमिटेड फायदा

BSNL: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटिड (BSNL) के प्लान्स बाकी सभी प्राइवेट ऑपरेटर्स से किफायती हैं। BSNL के प्लान समय समय पर अपडेट होते रहते हैं। हाल ही में बीएसएएल अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लेकर आया है। इस नए रिचार्ज प्लान को BSNL 107 Prepaid Plan नाम दिया गया है। इस प्लान में यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी। चलिए जानते हैं इस ऑफर के बारे में सबकुछ, बीएसएनएल ऐसा क्या कुछ खास दे रही है ग्राहकों को जो और कंपनियां नहीं दे रही।

BSNL दे रहा ग्राहकों को गजब का ऑफर, 107 रुपये में नेट और कॉलिंग का उठाएं अनलिमिटेड फायदा
BSNL

BSNL: Unlimitied Calls और SMS की सुविधा

BSNL 107 Prepaid Plan करवाने पर आपको 24 दिन तक इसका फायदा मिलेगा। यानी ये रिचार्ज प्लान 24 दिनों के लिए होगा। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा मिलेंगी। इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें आपको रोजाना 1GB Data मिलेगा। इस हिसाब से 107 रुपये के रिचार्ज पर कुल 24GB डाटा दिया जाएगा। इस प्लान को आप ऑफिशियल साइट पर चेक कर सकते हैं और साइट से ही इसे आप प्राप्त भी कर सकते हैं।

BSNL: 24 दिनों के प्लान के अलावा आप 365 दिनों का रिचार्ज भी करवा सकते हैं

BSNL दे रहा ग्राहकों को गजब का ऑफर, 107 रुपये में नेट और कॉलिंग का उठाएं अनलिमिटेड फायदा
BSNL

बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए 1498 रुपये का प्लान पेश करती है। इस बीएसएनएल प्रीपेड प्लान की कीमत 1500 रुपये से भी कम है और यह आपको लम्बी वैलिडिटी के अलावा कई बेनिफिट्स देता है। भारत संचार निगम लिमिटिड का यह प्लान आपको रोजाना 2GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा देता है। यानि कि आप पूरे 365 दिनों तक हाई स्पीड इंटरनेट का फायदा बिना रुकावट के उठा सकते हैं।

कुल डेटा की बात करें तो प्लान आपको 730GB कुल हाई स्पीड डेटा देता है। इस प्लान के साथ रिचार्ज करवाने पर आपको पूरे एक साल की वैलिडिटी मिलती है। लेकिन यह एक डेटा वाउचर है और इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है। 

365 दिनों तक इंटरनेट की सुविधा देने वाला यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए फायदेमंद है जिनको कॉलिंग की अधिक जरूरत नहीं पड़ती है लेकिन इंटरनेट सालभर के लिए चाहिए होता है। यहां पर ध्यान दें कि इसमें 2GB की डेली लिमिट खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 40kbps रह जाती है। इस प्लान की अधिक जानकारी के लिए आप बीएसएनएल की ऑफिशिअल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here