Bank Festival Offer: Debit Card में है Zero Balance? फिर भी कर सकते हैं ढेर सारी खरीदारी, ये बैंक लाया बड़ा ऑफर

0
144
Bank Festival Offer
Bank Festival Offer

Bank Festival Offer: त्योहारी सीजन के दौरान नागरिक ऑनलाइन या ऑफलाइन शॉपिंग करना चाहते हैं। क्योंकि इस समय तमाम शॉपिंग वेबसाइट्स (ऑनलाइन शॉपिंग) ज्यादा ऑफर्स दे रही हैं। उपभोक्ता इन आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए खरीदारी भी करते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जिनके पास पर्याप्त पैसा नहीं है। ऐसे में उन्हें सामान खरीदने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन अगर आपका इस बैंक में सेविंग अकाउंट है तो आप बिना क्रेडिट कार्ड के आसानी से खरीदारी कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने खाते में पैसे रखने की आवश्यकता नहीं है।

ICICI बैंक की इस सुविधा का नाम EMI @ इंटरनेट बैंकिंग है। इसमें प्री-अप्रूव्ड कस्टमर्स डिजिटल (Pre Approved Customers Digital), प्री-अप्रूव्ड कस्टमर्स डिजिटल को अप्रूव करके 50,000 रुपये से 5 लाख रुपये के बीच की खरीदारी को डिजिटल रूप से EMI में बदल सकते हैं। यह सुविधा इंटरनेट बैंकिंग के जरिए ही उपलब्ध होगी।

Bank Festival Offer
Bank Festival Offer

Bank Festival Offer: आप जो चाहें ईएमआई पर लेस सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक की इस सुविधा से आप अपने सेविंग अकाउंट से अपने पसंदीदा गैजेट्स खरीद सकते हैं। कोई बीमा प्रीमियम का भुगतान कर सकते हैं और बच्चे की स्कूल फीस भी जमा कर सकते हैं और फिर इन खर्चों का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से आसान किश्तों में कर सकते है। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार 3 महीने, 6 महीने, 9 महीने और 12 महीने की ईएमआई में भुगतान कर सकते हैं।

Bank Festival Offer
Bank Festival Offer

आईसीआईसीआई बैंक ने किया समझौता

आईसीआईसीआई बैंक ने ईएमआई सुविधा के लिए बिलडेस्क (BillDek) और रेजर (Razorpay) जैसी प्रमुख ऑनलाइन भुगतान गेटवे कंपनियों के साथ मिलकर यह ऑफर देने का फैसला किया है। ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल, बीमा, यात्रा, शिक्षा, स्कूल फीस और इलेक्ट्रॉनिक्स चेन सहित ईएमआई @ इंटरनेट बैंकिंग से किया जा सकता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here