आने वाली है Royal Enfield की एक औऱ शानदार क्रूजर बाइक, जानें कब होगी लॉन्च

0
407
Photo Credit - Royal Enfield Twitter

Royal Enfield ने भारतीय बाजारों में अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है। यह कंपनी Bullet और Adventure Bike बनाने में बेहद सफल मानी जाती है। लोग इस कंपनी की गाड़ियां लेना भी बहुत पसंद करते हैं। Royal Enfield की सभी मोटर बाइक में पावरफुल इंजन लगा होता है। जिसके कारण इस कंपनी की गाड़ियां पहाड़ों पर आसानी से दौड़ती हैं। कंपनी इस बार अपनी एक क्रूजर बाइक का नया वर्जन अगले महीने लॉन्च करने वाली है।

कंपनी इस बार बाजार में Royal Enfield Meteor 650cc को लेकर आ रही है। इससे पहले इस बाइक के 350cc वाले इंजन को लॉन्च कर चुकी है। Meteor 350 को 7 कलर में लाया गया था। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Royal Enfield Meteor 650 को दुनिया के सबसे बड़े बाइक शो में लॉन्च करने वाली है। यह शो अगले महीने 25 नवंबर से 28 नवंबर तक आयोजित होना है।

7 Seater Car In India: 7 सीटर कार खरीदने की प्लानिंग है तो, इन गाड़ियों पर डालें नजर

आपको बता दें की कंपनी के Meteor 350 को ग्राहकों ने खूब पसंद किया। यह बाइक बेहद ही शानदार है। हम इस गाड़ी के पावर और परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें G-सीरीज का 349 सीसी, 4-स्ट्रोक, एयर-ऑयल कूल्ड इंजन कंपनी ने लगाया है। इसमें लगा हुआ इंजन 20.4 PS की मैक्सिमम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस Meteor 350cc वाली बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। Meteor 350 में 15 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

वहीं आप इस बाईक को फीचर्स को देखकर अनुमान लगा सकते हैं कि आने वाली Royal Enfield Meteor 650cc में इससे ज्यादा फीचर्स मिल सकता है। कंपनी की कोशिश होगी की 350cc वाले गाड़ी से ज्यादा फीचर्स दे ताकि ग्राहक इस गाड़ी को भी पसंद करें। नवंबर तक Meteor 650 भारत की सड़को पर दौड़ने लगेगी।

Diwali Sale Offer: इस दिवाली पर खरीदें iphone 12, Flipkart दे रहा शानदार ऑफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here