Diwali Sale Offer: इस दिवाली पर खरीदें iphone 12, Flipkart दे रहा शानदार ऑफर

0
709
Photo Credit - Apple Website

Diwali Sale Offer: यह त्योहार सबका पसंदीदा त्योहर होता है। जब त्योहार नजदीक आने लगता है तो लोग शॉपिंग का प्लान करना भी शुरू कर देते हैं। लोग इस त्योहार पर खुब Shopping करते है। इस त्योहार पर सबसे ज्यादा छूट भी मिलता है। आज के समय में लोग सबसे ज्यादा फोन को महत्व देते है। उसी तरह मार्केट में भी फोन की नई-नई कंपनियां आ रही हैं, और बेहद ही कम दामों में ज्यादा फीचर देकर ग्राहक को अपना बना ले रही है, लेकिन इस बार कि दिवाली iphone 12 यूजर्स के लिए बेहद शानदार होने वाली है, क्योंकि iphone 12 बेहद कम कीमतों में आपको मिलने वाला है।

Diwali पर खरीदें यह कम दाम वाले चार Phone, मिलेगें आपको शानदार फीचर्स

दिवाली के मौके पर iphone 12 यूजर्स कम कीमत में फोन घर ला सकते हैं। Flipkart पर iphone 12 के सभी वेरिएंट पर धमाकेदार छूट मिल रही है। iphone 12 लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। इस फोन का लुक और फीचर्स भी बहुत शानदार है। Apple के स्टोर पर iPhone 12 के 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का दाम 65,900 रुपये है, और iPhone 12 Mini का दाम 55,900 रुपये है। मगर आप Flipkart पर इन फोन को कम दामों मे खरीद सकते हैं।

Diwali के मौके पर खरीदें इस कंपनी के स्कूटर, दे रही है बेहद शानदार ऑफर

Flipkart ने अपने Diwali Sale Offer में iPhone पर बड़ी छूट दे रहा है। इस छूट में आपको iPhone 12 64GB केवल 53,900 रुपसे में मिल जाएगा। वहीं आपको 12 mini 42,099 रूपये में मिलेगा। साथ ही Flipkart बैंक ऑफर भी दे रहा है। अगर आप 30,000 रुपये से ज्यादा की खरीद करते हैं तो SBI Credit Card पर 1500 रुपये की छूट और Flipkart Axis Bank Credit Cared पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा।

Top 5 Cars In India : सबसे ज्यादा बिकती हैं ये 5 कारें, जानें क्या है इनमें खास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here