Twitter यूजर्स को लगा झटका! सिर्फ Blue Tick नहीं बल्कि सभी यूजर्स को देना होगा चार्ज

0
216
Elon Musk बोले,
Elon Musk बोले, "ट्विटर जिंदा है"

Twitter की कमान संभालने के बाद से लगातार एलन मस्क सुर्खियों में बने हुए हैं। हर दिन कंपनी की ओर से कई नए फैसले लिए जा रहे हैं जो कि यूजर्स को परेशान कर रहे हैं। सबसे पहले कंपनी से कई कर्मचारियों को निकाला गया इसके बाद ब्लू टिक वालों के सब्सक्रिप्शन चार्ज की खबर से एलन मस्क लोगों को हैरान कर दिया है। अब बताया जा रहा है कि सिर्फ ब्लू टिक वाले नहीं बल्कि सभी ट्विटर यूजर्स को सब्सक्रिप्शन फीस देना पड़ सकता है। हाल ही में हुए मीटिंग के दौरान इस बात पर चर्चा की गई है।

Elon Musk (9)

Twitter में बदलाव करने की मीटिंग के दौरान हुई प्लानिंग

सूत्रों के अनुसार एलन मस्क ने कंपनी की मीटिंग बुलाई थी जिसमें ट्विटर को लेकर कई बातों पर चर्चा की गई थी। इसी दौरान कहा गया है कि यूजर्स कुछ समय के लिए ही ट्विटर का इस्तेमाल कर सकते हैं, उसके बाद यूजर्स को कंपनी की ओर से प्लान लेना होगा ताकि वो ट्विटर यूज कर सकें।

हालांकि, अभी एलन मस्क की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही इसे लागू किया जाएगा। कंपनी की ओर से इसके लिए कोई तारीख भी तय नहीं की गई है लेकिन इस बात की ओर इशारा कर दिया गया है कि एक महीने के अंतराल में इसे लागू किया जा सकता है।

Twitter Paid Verification: Elon Musk
Twitter Paid Verification: Elon Musk

ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन पर हो रहा है काम

हालांकि, अभी कंपनी ट्विटर के ब्लू टिक वाले सब्सक्रिप्शन पर काम कर रही है। इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी सबके लिए सब्सक्रिप्शन कुछ समय बाद ही लाएगी। हालांकि, सब्सक्रिप्शन मिलने के बाद ब्लू टिक वाले यूजर्स को कई नए फीचर्स भी मिलेंगे।

आपको बता दें, ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन कई देशों में शुरु कर दिया गया है। इनमें अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन शामिल हैं। यहां पर ब्लू टिक वालों को अब ट्वीट के लिए इसका पेड सब्सक्रिप्शन लेना पड़ रहा है। बताया गया कि इन देशों में इसकी कीमत 7.99 डॉलर रखी गई है। वहीं, भारत में इसको लगभग 1 महीने के अंतराल में शुरू किया गया था।

संबंधित खबरें:

Elon Musk ने अपने कर्मचारियों से वापस आने की लगाई गुहार, बोले- हो गई गलती

Elon Musk ने दी जानकारी, भारत में कब लगेगा Twitter पर ब्लू टिक के लिए चार्ज…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here