‘आप खूब बच्चे पैदा करो, PM मोदी मकान बनवा देंगे’,यह क्या कहा गए राजस्थान के के मंत्री, खुद हैं 8 बच्चों के पिता

0
39

राजस्थान सीएम भजनलाल सरकार के एक मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए अजीब बयान दिया है। राजस्थान सरकार के जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग के मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने लोगों से ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए कहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि ज्यादा बच्चे पैदा कीजिए, पीएम नरेंद्र मोदी घर बनवा देंगे। उन्होंने लोगों से टेंशन ना लेने को भी कहा।

राजस्थान मंत्री का यह बयान इस लिए भी चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि उनकी खुद दो पत्नियां और 8 बच्चे हैं। ऐसे में अब कयास लग रहे हैं कि विपक्ष राजस्थान कैबिनेट मंत्री के इस बयान पर बीजेपी को घेर सकता है।

बाबूलाल खराड़ी ने जनता से कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि कोई भी भूखा न सोए और कोई बिना छत के न रहे। आप खूब बच्चे पैदा करो। प्रधानमंत्री आपको मकान बनाकर देंगे तो तकलीफ किस बात की है।’’

बाबूलाल खराड़ी की 2 पत्नियां और 8 बच्चे हैं

अधिक बच्चे पैदा करने के बयान देने वाले राजस्थान कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी की दो पत्नियां और आठ बच्चे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खराड़ी के चार बेटे और व्हार बेटियां हैं। इसके साथ ही मंत्री की 2 बार शादी भी हुई है। उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और उनकी दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है। बता दें कि मंत्री और उनका परिवार उदयपुर की कोटड़ा तहसील के निचला थला गांव में निवास करता है।

दरअसल, उदयपुर के एक गांव में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’का शिविर लगाया गया, जहां मंच पर खराड़ी ने अधिक बच्चे पैदा करने को समर्थन देते हुए जंसभा को संबोधित किया। जिसपर सभा में मौजूद जनता ठहाके लगाकर हंसने लगी। बता दें कि मंच पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहे। 

इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ने जनता से आगामी लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी को वोट देकर जिताने की अपील भी की। उन्होंने कहा, “सरकार लोगों के लिए विभिन्न जन कल्याणकारी कदम उठा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने जनता के लिए घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 200 रुपये की कटौती की है। साथी ही राजस्थान मंत्री ने राज्य में उज्ज्वला योजना की बात करते हुए गरीब परिवार की महिलाओं को 450 रुपये में एलपीजी सिलेंडर देने की बात भी कही। मालूम हो कि बाबूलाल खराड़ी पिछले साल यानी 2023 में हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव में झाड़ोल विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार विधायक बने हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here