UP News: इलाज करवाने की बजाय झाड़-फूंक करवाने में लगे रहे परिजन, युवती ने तोड़ा दम,परिवार ने 5 दिन शव के साथ बिताए

UP News: दुर्गंध आने पर ग्रामीणों से मिली सूचना पर पुलिस पहुंची।इसके बाद पूरी घटना की जानकारी हुई।घर के अंदर जाने पर 11 अन्य सदस्य भी बीमार मिले। पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया है।

0
236
Rajasthan Gangrape News
Rajasthan Gangrape News

UP News: संगम नगरी प्रयागराज के करछना इलाके में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार 18 वर्षीय युवती अंतिमा यादव के शव के साथ पांच दिन तक घर के भीतर बंद रहा। दुर्गंध आने पर ग्रामीणों से मिली सूचना पर पुलिस पहुंची।इसके बाद पूरी घटना की जानकारी हुई।घर के अंदर जाने पर 11 अन्य सदस्य भी बीमार मिले। पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया है। जहां उनका इलाज जारी है।अभी तक प्राप्‍त जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि युवती बीमार चल रही थी।लेकिन उसका इलाज करवाने की जगह घर पर ही झाड़-फूंक करवाने में लगे रहे परिजन। आखिरकार युवती ने दम तोड़ा दिया। परिवार पिछले 5 दिनों से शव के साथ घर पर ही था।

police OF UP 1
UP New: UP Police.

UP News: घर से तेज दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

पूरा मामला यमुनापार के करछना थाना क्षेत्र के डीहा गांव का है। जहां अभयराज यादव का परिवार रहता है। अभयराज की पांच बेटियां और तीन बेटे हैं। चार बेटियों की शादी हो चुकी है। इनकी तीन बेटियां इन दिनों मायके में ही थीं। मंगलवार की शाम घर से तेज दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने सूचना दी तो पुलिस पहुंची। घर के भीतर जाने पर पर अंतिमा का शव पड़ा मिला। शव कई दिन पुराना था और इसी से दुर्गंध आ रही थी। यही नहीं घर के भीतर कई अन्य सदस्य भी बीमार पड़े मिले। इनमें मृतका के अलावा उसकी तीन बहनें, तीन भाई और उनके पांच बच्चे शामिल हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार की देर शाम एसपी यमुनापार के साथ एसडीएम करछना, अन्य अफसर भी पहुंचे। उन्होंने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि अभयराज को छोड़कर परिवार के अन्य सभी सदस्य बीमार थे। लेकिन वे दवा कराने की बजाय झाड़-फूंक करवाने में लगे थे।

एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार के मुताबिक घटना को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही घर में बीमार पाए गए सदस्यों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here