“तेरी टांग पर टांग रखकर चीर दूंगी”, महिला कांग्रेस नेत्री ने दी T Raja को धमकी

0
218
T Raja Singh Controversy: महिला कांग्रेस नेता की टी राजा को धमकी, बोली;
T Raja Singh Controversy: महिला कांग्रेस नेता की टी राजा को धमकी, बोली; "तेरी टांग पर टांग रख कर चीर दूंगी"

T Raja Singh Controversy: पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी के निष्कासित नेता टी राजा सिंह को लेकर लोग उनका काफी विरोध कर रहे हैं। हैदराबाद में निलंबित विधायक के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। इस बीच कांग्रेस की एक महिला नेत्री का विवादित बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने टी राजा सिंह को धमकी दी है। कांग्रेस की इस महिला नेत्री का नाम आयशा फरहीन बताया जा रहा है।

Prophet Muhammad Row: T.Raja Singh को बीजेपी ने पार्टी से किया निलंबित, पैगम्बर मोहम्मद पर की थी विवादित टिप्पणी
T Raja Singh Controversy

T Raja Singh Controversy: क्या कहा धमकी भरे वीडियो में?

आयशा ने अपने बयान का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में आयशा विधायक टी राजा सिंह को धमकी देते हुए कहती है कि मैं आयशा फरहीन ओपन चैलेंज देती हूं। तेरी टांग पर टांग रख कर चीर दूंगी, तुम्हारी जुबान खींच लूंगी। तुमने (टी राजा) हमारा दिमाग खराब कर दिया है। तुम्हारा ऐसा हश्र करूंगी कि तुम्हारे घरवाले खुद तुम्हें नहीं पहचानेंगे। मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने टी राजा सिंह की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था।

T Raja Singh Controversy: दोबारा गिरफ्तार हुए टी राजा सिंह

पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में तेलंगाना के बीजेपी नेता टी राजा सिंह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। हालांकि उन्हें शाम को जमानत मिल गई थी। उनकी जमानत के बाद हैदराबाद में जमकर बवाल मचा था। लोगों ने रात भर भारी विरोध प्रदर्शन किया।

इसके बाद गुरुवार को हैदराबाद पुलिस ने राजा सिंह को दोबारा हिरासत में ले लिया था। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, भाजपा के निलंबित नेता टी राजा सिंह को पीडी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है। उनके खिलाफ दर्ज 101 आपराधिक मामलों में से वह 18 सांप्रदायिक अपराधों में शामिल थे।

T Raja Singh Controversy: महिला कांग्रेस नेता की टी राजा को धमकी, बोली; "तेरी टांग पर टांग रख कर चीर दूंगी"
T Raja Singh

T Raja Singh Controversy: कौन हैं टी राजा सिंह?

टी राजा सिंह का जन्म 15 अप्रैल 1977 को हैदराबाद में हुआ था। 42 साल के टी राजा ने तेलुगु देशम पार्टी से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। वो 2009 से 2014 तक ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में कॉर्पोरेटर थे। राजा सिंह 2014 के चुनाव से पहले टीडीपी छोड़कर बीजेपी में आ गए। 2014 में उन्होंने पहली बार विधानसभा चुनाव जीता, उसके बाद 2018 में भी वो गोशमहल से चुनाव जीतने में कामयाब रहे।

2015 में राजा सिंह एक पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ बदसलूकी करने के बाद विवादों से घिरे थे। उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था। टी राजा खुदको गौ सेवक बताते हैं। 2016 में जब हैदराबाद की उस्मानिया यूनिवर्सिटी में बीफ फेस्टिवल होना था, तब उन्होंने धमकी दी थी कि गौ माता के लिए वो मरने और मारने के लिए भी तैयार हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here