दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष Swati Maliwal के साथ छेड़छाड़, कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा, Video आया सामने

Swati Maliwal:स्‍वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि बुधवार देर रात वे दिल्‍ली में महिला सुरक्षा के हालात को देख रही थीं। मालीवाल ने आरोप लगाया कि चालक नशे की हालत में था।

0
96
Swati Maliwal top news
Swati Maliwal top news

Swati Maliwal: दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल को एक कार चालक ने करीब 10 से 15 मीटर तक घसीटा।आरोप है कि इस दौरान उनके साथ छेड़छाड़ भी की गई।जानकारी के अनुसार घटना दिल्‍ली के एम्‍स के पास की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


स्‍वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि बुधवार देर रात वे दिल्‍ली में महिला सुरक्षा के हालात को देख रही थीं। मालीवाल ने आरोप लगाया कि चालक नशे की हालत में था।उन्‍होंने कहा भगवान ने जान बचाई। ऐसे में अगर दिल्‍ली में महिला आयोग की अध्‍यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए?

Swati Maliwal ki top news hindi.
Swati Maliwal.

Swati Maliwal: जानिए पूरी घटना

Swati Maliwal: जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर रात की है।स्‍वाति एम्‍स के गेट नंबर-दो के पास थीं।अचानक एक कार चालक ने उन्‍हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा।स्‍वाति के अनुसार जब कार चालक को फटकारा तो उसने कार का शीशा ऊपर कर लिया।

इस दौरान उनका हाथ कार में फंस गया। चालक ने उन्‍हें करीब 10 से 15 मीटर तक घसीट लिया।पुलिस के अनुसार रात 3.11 बजे एक पीसीआर पर उन्‍हें कॉल आई कि एम्‍स बस स्‍टॉप के पीछे सफेद रंग की बलेनो कार चालक ने महिला को गलत इशारे किए और घसीटा, लेकिन महिला बचने में कामयाब रही।

Swati Maliwal: आरोपी दबोचा

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। रात 3.34 बजे आरोपी चालक को गाड़ी सहित पकड़ लिया गया।पुलिस का बाद में पता चला कि जिस महिला के साथ छेड़छाड़ हुई है। वह दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल हैं। आरोपी का नाम हरीश चंद्र 47 है। उसके पिता का नाम दुर्जन सिंह हैं और वह संगम विहार निवासी है।

संबंधित खबरें