AIMIM प्रमुख के प्रोग्राम में बवाल! PM मोदी के जयकारों से गूंजी जनसभा, ओवैसी को दिखाए गए ‘काले झंडे’

0
70
Surat Protest Against Owaisi
Surat Protest Against Owaisi

Surat Protest Against Owaisi: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारिखों का ऐलान कर दिया गया है। इसके चलते अब सभी पार्टियां चुनाव में अपना दम-खम दिखानें के लिए जोरो-शोरों से तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी से लेकर आम आदमी तक सभी पार्टियां चुनाव में जीत के लिए प्रचार व कई तरह के चुनावी वादे कर रही हैं। सभी पार्टियां गुजरात में जगह-जगह पर चुनाव प्रचार में लगी हुई है। इसी के चलते बीते दिनों 13 नवंबर को एआईएमआईएम(AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी रैली के लिए गुजरात के सूरत में पहुंचे थे। यहां ओवैसी एक जनसभा में शामिल हुए थे। लेकिन यहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल, जैसे ही एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जनसभा में शामिल हुए तो उनका स्वागत काले झंडे और ‘मोदी मोदी’ के नारों से किया गया।

Surat Protest Against Owaisi: ओवैसी के कार्यक्रम में PM मोदी के लगे जयकारे

ओवैसी सूरत पूर्व निर्वाचन क्षेत्र से आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने वाले एआईएमआईएम उम्मीदवार के प्रचार के लिए शहर में पहुंचे थे। वह पूर्व विधायक वारिश पठान के साथ एक सभा को संबोधित करने वाले थे। दरअसल जैसे ही ओवैसी मंच पर आए तो भीड़ में खड़े कुछ युवकों ने हूटिंग करनी शुरू कर दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का जाप करने लगे। उन्होंने ओवैसी के दौरे के विरोध में काले झंडे भी लहराए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवाओं ने खुद ही वीडियो भी बनाया है और सोशल मीडिया पर डाला है।

Surat Protest Against Owaisi
Surat Protest Against Owaisi

बता दें कि पिछले हफ्ते ही, AIMIM के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया था कि वंदे भारत ट्रेन पर पथराव इसलिए करवाया गया था क्योंकि उसमें पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यात्रा कर रहे थे। हालांकि, पुलिस ने ऐसे बयान को लेकर इनकार कर दिया था। अगर चुनाव की बात करें तो AIMIM मैदान में छोटी पार्टियों में से एक है। पार्टी ने कुछ अल्पसंख्यक बहुल सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है और अधिक उम्मीदवारों को मैदान में उतारने की संभावना है। फिलहाल पार्टी ने 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया था।

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस चुनाव में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here