पुणे में 7 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में क्रिकेटर जहीर खान का भी बना है रेस्टोरेंट

आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग बूझाने के काम में लग गई। बताया जा रहा है कि इस आग में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

0
125
Pune News: पुणे में 7 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में क्रिकेटर जहीर खान का भी बना है रेस्टोरेंट

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे शहर के लुल्ला नगर में चौक स्थित मार्वल विस्टा बिल्डिंग में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल में लगी। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल में आग लगने के कारण इस पर काबू पाने में काफी मशक्त करनी पड़ी। गौरतलब है कि इसी बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर पूर्व क्रिकेटर जहीर खान का रेस्टोरेंट भी है। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां पहुंची है। बता दें कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

Pune News: पुणे में 7 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में क्रिकेटर जहीर खान का भी बना है रेस्टोरेंट
Pune News

Pune News: किसी के हताहत होने की खबर नहीं

जानकारी के मुताबिक, आग मंगलवार की सुबह-सुबह लगी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग बूझाने के काम में लग गई। बताया जा रहा है कि इस आग में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, आग लगने के बाद बिल्डिंग का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आग कितनी भयानक थी। पूरी बिल्डिंग से धुएं का काला गुब्बार उठता दिखाई दे रहा है। आग की लपटों के बढ़ने के साथ-साथ इमारत की छत और खिड़कियां जमीन पर गिरती देखी जा सकती हैं। बहरहाल, आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here