आवारा कुत्तों ने 5 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार, इलाज के दौरान बच्ची की हुई मौत

0
140
MP News: आवारा कुत्तों ने 5 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार, इलाज के दौरान बच्ची की हुई मौत
MP News: आवारा कुत्तों ने 5 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार, इलाज के दौरान बच्ची की हुई मौत

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में शुक्रवार को आवारा कुत्तों के काटने से पांच साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर करीब आधे दर्जन से अधिक कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया जिस समय बच्ची पर कुत्ते हमला कर रहे थे उस वक्त बच्ची के साथ कोई नहीं था। हमले के तुरंत बाद बच्ची को पास को बेदिया के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और इसके बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

MP News: कुत्तों ने बच्ची की गर्दन दबोची

बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता मजदूर हैं और वे उस वक्त काम पर गए हुए थे। इस दौरान उनकी बेटी घर के पास किराना दुकान पर सामान लेने गई थी तभी बच्ची को अकेला देखकर अचानक आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया और उसकी गर्दन दबोच ली। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और किसी तरह बच्ची को कुत्तों की चंगुल से बचाया। इस हमले में बच्ची का बहुत ज्यादा खून निकल गया था जिससे उसकी हालत काफी गंभीर हो गई थी।

Screenshot 2022 10 22 100533
MP News: Dogs Attack Victim

MP News: बच्ची की मौत से मचा हड़कंप

घटना के बाद आनन-फानन में बच्ची को पहले बेदिया अस्पताल ले जाया गया। यहां से डॉक्टरों ने बच्ची की प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन वहां इलाज के दौरान बच्ची जिंदगी की जंग हार गई। बच्ची की मौत की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बता दें कि शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

संबंधित खबरें:

MP News: रीवा में देर रात भीषण सड़क हादसा, टैंकर और बस की भिड़ंत, 14 लोगों की मौत

Dog Bite In Private Part: जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी बॉय पर किया हमला, प्राइवेट पार्ट को किया लहूलुहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here