MP Hospital Video: राजगढ़ जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही! ICU वार्ड में घुसी गाय, Video आया सामने

0
118
MP Hospital Video
MP Hospital Video

MP Hospital Video: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला अस्पताल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अस्पताल के इंटेंसिव केयर यूनिट में एक गाय के घुसने का वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया है। गाय को आईसीयू वार्ड में प्रवेश करते हुए भी देखा जा सकता है। लेकिन मौके पर मौजूद किसी भी व्यक्ति द्वारा गाया को अस्पताल से बाहर नहीं निकाला गया। वीडियो सोशल पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

MP Hospital Video: सरकारी अस्पताल की बदहाली

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मरीज अपने बिस्तरों पर आराम कर रहे थे। तभी गाय एक मरीज के पास आने लगती है तो वह उसे बाहर निकालता है। हालांकि रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद एक सुरक्षा गार्ड सहित 3 कर्मचारियों को निकाल दिया गया है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि हाल ही में अस्पताल ने जानवरों को अस्पताल में प्रवेश करने से रोकने के लिए 2 गाय पकड़ने वालों को नियुक्त किया है। इसी अस्पताल में चौबीसों घंटे एक गार्ड की ड्यूटी रहती है, लेकिन वह गाय को आईसीयू वार्ड के अंदर घुसने से नहीं रोक सका।

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. राजेंद्र कटारिया ने कहा कि जिस स्थान पर गाय को घूमते हुए देखा गया था, वह पुराना आईसीयू वार्ड है जो कोविड-19 महामारी के दौरान उपयोग किया जाता था। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है जब अस्पताल में किसी जानवर के घुसने की वीडियो सामने आई है। मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान के सरकारी अस्पतालों में मवेशियों, बिल्लियों और कुत्तों के घुसने के लगातार मामले सामने आए हैं और इसके वीडियो भी वायरल हुए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here