हाइट कम होने के चलते MBA पास उम्मीदवार को नहीं मिल रही थी नौकरी, मदद को आगे आए MLA Praveen Pathak और फिर…

0
374
MLA Praveen Pathak
MLA Praveen Pathak

MLA Praveen Pathak: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले 28 वर्षीय अंकेश कोष्ठी ने एमबीए किया हुआ है लेकिन कदकाठी कम होने की वजह से उन्हें नौकरी नहीं मिल रही थी। ऐसे में कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक उनकी मदद को आगे आए। जिसके बाद अंकेश को जॉब मिल गयी।

MLA Praveen Pathak ने ट्विटर के जरिए की मदद

अंकेश कोष्ठी ने कहा कि विधायक पाठक ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद उन्हें कई कंपनियों से कॉल आए और उनमें से एक ने उन्हें नौकरी दे दी। एएनआई से बात करते हुए, कांग्रेस विधायक ने कहा, “अंकेश अपनी मां के आधार कार्ड के लिए मेरे पास आया था, लेकिन मुझे उसकी समस्याओं के बारे में पता चला। वह एमबीए पास आउट है और अभी भी उसकी छोटी हाइट के कारण नौकरी नहीं मिल रही है। ”

MLA Praveen Pathak: विधायक ने बताया, “उन्होंने मुझसे नौकरी के लिए अपील की और फिर मैंने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक वीडियो पोस्ट किया ताकि उन्हें नौकरी मिल सके। दो घंटे के भीतर, उन्हें अलग-अलग कंपनियों से कॉल आने लगे और आखिरकार उनमें से एक ने उन्हें चुन लिया। मैंने अंकेश को मेरी जगह एक दिन के लिए विधायक बनाने की घोषणा करने का भी फैसला किया। मैं उस दिन छुट्टी पर रहूंगा।”

अंकेश ने बताया, “मैं एमबीए पास आउट हूं और मेरी छोटी ऊंचाई (3 फीट, 7 इंच) के कारण नौकरी नहीं मिल रही थी। प्रवीण पाठक ने इस संबंध में मेरे लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। दो घंटे के भीतर , मुझे 35-40 कंपनियों से फोन आए और उनमें से एक में नौकरी मिल गई।”

अंकेश की मां ने बेटे को नौकरी मिलने पर खुशी जताई और कांग्रेस विधायक (MLA Praveen Pathak) को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। अंकेश की माँ एक कारखाने में काम करती हैं और अंकेश के पिता एक दर्जी हैं।

अंकेश की मां ने कहा, “मैं अंकेश के भविष्य को लेकर चिंतित थी क्योंकि एमबीए की डिग्री होने के बावजूद उन्हें नौकरी नहीं मिल रही थी। अब मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें नौकरी मिल गयी है। मैं पाठक जी को उनकी मदद करने के लिए भी धन्यवाद देती हूं।”

संबंधित खबरें…

Supreme Court: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष हार्दिक पटेल को SC से राहत, लड़ सकेंगे चुनाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here