Mirzapur News: ‘अपराधी गिड़गिड़ा रहे, जान की भीख मांग रहे हैं…’, उत्तर प्रदेश में माफिया राज पर बोले सीएम योगी

0
14

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मिर्जापुर में 765 करोड़ की विकास परियोजनाओ का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रदेश में हर वर्ग के लोगो को सरकारी योजनाओ का समान रूप से लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मिर्ज़ापुर को भी अब मेडिकल कॉलेज मिल गया है, अब यहाँ के लोगो को इलाज कराने कही नहीं जाना पड़ेगा,साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही मिर्ज़ापुर में मां विन्ध्वासिनी के नाम पर विश्वविधालय (UNIVERSITY) भी बनेगा। साथ ही सीएम योगी ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार आने से पहले बहुत माफिया राज हुआ करता था।

जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि ये वही प्रदेश है जहां 2017 के पहले राज्य में माफिया समान्तर सरकार चलाते थे, कहीं खनन माफिया, कहीं वन माफिया, कहीं पशु माफिया हावी था। संगठित अपराध में लिप्त माफियाओं के गिरोह समान्तर सरकारें चलाते थे। जब उनका काफिला निकलता था तो लोग सहम जाते थे। प्रशासन उनके सामने सेल्यूट करने को मजबूर था।

सीएम योगी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ऐसे माफियाओं पर किसी की हिम्मत नहीं थी कि हाथ डाल दें। लेकिन अब माफिया गिड़गिड़ा रहे हैं, जान की भीख मांग रहे हैं, कह रहे हैं आगे से फेरी लगाकर पेट भर लेंगे लेकिन किसी को छेड़ेंगे नहीं, किसी की संपत्ति पे कब्जा नहीं करेंगे, राह चलते व्यापारी पर गोली नहीं बरसाएंगे।