“हम देश के टुकड़े नहीं चाहते”, ईद पर CM ममता का वादा-मैं अपनी जान…

आपके रगों में जो खून है उसका मजहब क्या है? उसका मजहब इंसानियत है। - टीएमसी सांसद

0
58
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee:आज देश भर में ईद का पर्व पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं और विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों समेत तमाम लोगों ने ईद की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, इस मौके पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने लोगों को ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे बंगाल में शांति चाहती हैं। उन्होंने कहा,”हम दंगे नहीं चाहते। हम देश के टुकड़े नहीं चाहते।” ममत बनर्जी कोलकात्ता में ईद के मौके पर नमाजियों के बीच रेड रोड पहुंची थी। यहीं पर उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया।

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee: मैं अपनी जान देने को तैयार हूं- सीएम ममता

आज ईद के अवसर पर सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी कोलकत्ता में रेड रोड पहुंचे। यहां लोगों ने ईद के मौके पर नमाज अदा की। इस दौरान ममता बनर्जी ने लोगों को संबोधित भी किया। सीएम ममता ने कहा,”हम बंगाल में शांति चाहते हैं। हम दंगे नहीं चाहते। हम देश के टुकड़े नहीं करना चाहते। जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं- मैं आज ईद पर वादा करती हूं कि मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन मैं देश को बांटने नहीं दूंगी।”

वहीं, इस दौरान सांसद और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा,”न खुदा, न अल्लाह, न भगवान बुरा है, अगर बुरा है तो इंसान में बंटवारा करने वाला शैतान बुरा है। मेरे, आपके रगों में जो खून है उसका मजहब क्या है? उसका मजहब इंसानियत है। जो लोग यहां रहने के लिए सर्टिफिकेट मांगते हैं, मैं उनको कहूंगा कि वह पहले अपना सर्टिफिकेट दिखाएं फिर देशवासियों से सर्टिफिकेट मांगें।”

यह भी पढ़ेंः

J&K के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को CBI ने भेजा समन, जानें क्या है पूरा मामला?

देशभर में ईद का जश्न, दिल्ली-मुंबई की मस्जिदों में उमड़े नमाजी, पीएम मोदी सहित इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here