हादसे की शिकार हुई Humsafar Express, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

रेलवे ने बताया कि गाड़ी संख्या 15706 दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगी एस-1 और एस-2 पटरी से उतर गई।

0
221
दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस
दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस

Humsafar Express Accident: बिहार के चंपारण से एक बड़ी खबर आई है। यहां हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरी से उतर गई हैं। हालांकि, इस हादसे में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है। यह ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन से बिहार के कटिहार जा रही थी। रेलवे ने बताया कि गाड़ी संख्या 15706 दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगी एस-1 और एस-2 पटरी से उतर गई। घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य जारी है। वहीं, रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है।

हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरी से उतरीं
हमसफर एक्सप्रेस

Humsafar Express Accident:घटना के बाद मची अफरा-तफरी

आनंद विहार से बिहार के लिए जा रही हमसफर ट्रेन पश्चिम चंपारण के बगहा में हादसे की शिकार हो गई। इस दौरान ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गईं। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया। यात्री ट्रेन की अन्य बोगियों से भी जल्दीबाजी में उतरने लगे। फिलहास हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे के बाद ट्रनों की परिचालन ठप्प हो गई है।

रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

ट्रेन हादसे के बाद रेलवे ने यात्रियों की सुविधा और मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। रेलवे ने नरकटियागंज-7206936798, समस्तीपुर-9771428963 और हरिनगर-7979789404 का नबंर जारी किया है। यात्री के परिजन इन नंबरों पर फोन करके संबंधित जानकारी ले सकते हैं। वहीं, रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर 3 बजे हुई। यह घटना समस्तीपुर मंडल के पनियहवा-नरकटीयागंज रेलखंड पर हुई है। इस दौरान हरिनगर को क्रास करते हुए गाड़ी संख्या 15706 दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगी एस-1 और एस-2 पटरी से उतर गई। रेलवे ने बताया कि किसी के हताहत की सूचना नहीं है। हालांकि, दुर्घटना राहत यान को नरकटियागंज और रक्सौल से घटनास्थल पर भेज दिया गया है।

यह भी देखेंः

Pune News: 20 करोड़ की फिरौती के लिए मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 2 पड़ोसी गिरफ्तार

विवादित पादरी से Rahul Gandhi ने की मुलाकात, “जीसस ही असली गॉड” वाले Video सामने आते ही भाजपा-कांग्रेस में ठनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here