सिरफिरे आशिक की करतूत; दोस्ती तोड़ने पर युवती को चाकू से गोदा, CCTV में घटना कैद

0
88
Delhi News: सिरफिरे आशिक की करतूत; दोस्ती तोड़ने पर युवती को चाकूओं से गोदा, CCTV में घटना कैद
Delhi News: सिरफिरे आशिक की करतूत; दोस्ती तोड़ने पर युवती को चाकूओं से गोदा, CCTV में घटना कैद

Delhi News: राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां आदर्श नगर इलाके में एक युवती के दोस्ती तोड़ने के कारण युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी युवक ने पीड़िता के गले, पेट और हाथ पर वार किया जिसके बाद लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स पहले से युवती को जानता था और दोस्ती तोड़ने को लेकर वह नाराज था। गुस्से में आकर युवक ने चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल घायल युवती का इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

Delhi News: CCTV में कैद हुई कत्ल की वारदात

Delhi News:
Delhi News:

गौरतलब है कि घटना बीते सोमवार 2 जनवरी की है। जहां केवल पार्क इलाके की रहने वाली युवती किसी काम से घर से बाहर निकली थी। उसी दौरान सुनसान गली में आरोपी सुखविंदर सिंह आ पहुंचा और उसने लड़की पर हमला कर दिया। आरोपी ने लगातार युवती पर चाकुओं से हमला किया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi News: अंबाला से आरोपी हुआ गिरफ्तार

Delhi News:
Delhi News:

मामले की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने जांच तेज कर दी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की तो पता चला ही हमला करने के बाद से ही वो फरार है और दिल्ली से अंबाला भाग गया है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फौरन अंबाला पहुंची और मंगलवार 3 जनवरी को उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को दिल्ली लाकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:

न्यू ईयर की रात… कार में पार्टी-शराब और 12 KM तक सड़क पर घिसटता शरीर, जानें कंझावला केस में अब तक की 10 बड़ी अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here