Delhi News: नांगलोई के स्‍कूल में हादसा, छात्रा के सिर पर गिरा सीलिंग फैन, घायल

Delhi News: स्‍कूल प्रशासन ने आनन-फानन में छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती करवाया। हालांकि इस पूरी घटना पर स्‍कूल प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

0
152
Delhi News
Delhi News

Delhi News: बाहरी दिल्‍ली के नांगलोई स्थित एक सरकारी स्‍कूल में मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ। अचानक चलता सीलिंग फैन छात्रा के सिर पर गिर गया। जिसमें छात्रा घायल हो गई।घटना के बाद हड़कंप मच गया। स्‍कूल प्रशासन ने आनन-फानन में छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती करवाया। हालांकि इस पूरी घटना पर स्‍कूल प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस घटना के बाद से छात्राओं में दहशत का माहौल है।

Delhi govt school news in hindi today.
Delhi News: Celing fan falls on Girl Student.

Delhi News: जख्‍मी छात्रा बोली- दीवारों में है सीलन

जख्‍मी छात्रा ने बताया कि क्‍लास में सभी पढ़ाई कर रहे थे। अचानक ये घटना घटी। स्‍कूल की दीवारों में सीलन है। वहां से पानी भी टपक रहा है। अचानक छत का प्‍लास्‍टर टूटा और यहां लगा पंखा चलते-चलते अचानक छात्रा के सिर पर जा गिरा।इस संबंध में जब दिल्‍ली सरकार वेस्‍ट-बी के डिप्‍टी डाइरेक्‍टर मार्का यादिया से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि पूरी घटना की जांच की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि वे भी मौके पर पहुंच रहे हैं। स्‍कूल प्रशासन को छात्रा की देखरेख के लिए जल्‍द कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here