Delhi News: भजनपुरा में अमेजन के सीनियर मैनेजर को ताबड़तोड़ गोलियों से भूना, इलाके में हड़कंप

Delhi News: घटना के तुरंत बाद हरप्रीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

0
59
Delhi News: Bhajan Pura Murder Case
Delhi News: Bhajan Pura Murder Case

Delhi News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके से दर्दनाक मामला सामने आया है।घटना बीते मंगलवार की रात करीब 11 बजकर 50 मिनट के आसपास की बताई जा रही है। यहां 5 युवकों ने अमेजन के सीनियर मैनेजर की हत्‍या कर दी।जानकारी के अनुसार स्कूटी और बाइक सवार आरोपियों ने अमेजन सीनियर मैनेजर हरप्रीत पर दनादन गोलियां बरसा दी। घटना के तुरंत बाद हरप्रीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।मृतक 36 वर्षीय हरप्रीत भजनपुरा की गली नंबर-1 में रहते थे।इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप है।

Delhi News: Bhajan Pura Murder Case
स्कूटी और बाइक सवार आरोपियों ने अमेजन सीनियर मैनेजर हरप्रीत पर दनादन गोलियां बरसा दी।

Delhi News: हरप्रीत के सिर से आरपार हुई गोली

Delhi News: अमेजन के सीनियर मैनेजर हरप्रीत के सिर में गोली मारी जो आरपार हो गई। हरप्रीत अपने साथी गोविंद के साथ बाइक पर जा रहे थे।अचानक स्कूटी और बाइक पर सवार 5 युवक वहां पहुंचे। उन्होंने हरप्रीत पर गोलियां बरसा दी। जिससे उसकी मौत हो गई, वहीं गोविंद के दाहिने कान में गोली लगी। गोविंद हंगरी मोमो नाम से मोमोज की दुकान चलाता है। घटना के बाद पुलिस दोनों को जग प्रवेश अस्पताल लेकर गई, जहां हरप्रीत को मृत घोषित कर दिया गया।

Delhi News: इस घटना को लेकर हरप्रीत के मामा अक्षय का कहना है कि हरप्रीत के सिर में गोली मारी गई थी। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। मैंने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का अनुरोध किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here