Crime News: ए काली…पति रंग को लेकर देता था ताना; पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट दिया गुप्तांग, मौत

आरोपी महिला पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

0
161
Crime News
Crime News

Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में काले रंग के बारे में लगातार ताने से परेशान पत्नी ने कथित तौर पर अपने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में नाराज पत्नी संगीता सोनवानी (30) ने अपने पति अनंत सोनवानी (40) की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Crime News: पत्नी को बदसूरत कहता था पति

प्रारंभिक जांच के अनुसार, पीड़ित अपनी पत्नी को बदसूरत कहता था और अक्सर उसकी काले रंग को लेकर ताना देता था। पति पत्नी के बीच इस विषय को लेकर कई बार झगड़ा हुआ था। पुलिस उपमंडल अधिकारी देवांश राठौर ने बताया कि अनंत के शरीर पर धारदार हथियार का निशान था और उसका गुप्तांग काट दिया गया था। अधिकारी ने कहा, “रविवार की रात दंपति में कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर संगीता ने कथित तौर पर अपने पति पर घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में अनंत की मौत हो गई।

download 2022 09 30T154248.067
Crime News

Crime News: पत्नी ने ग्रामीणों को किया गुमराह

पति की हत्या के बाद आरोपी पत्नी ने अगली सुबह यह कहकर ग्रामीणों को गुमराह करने की कोशिश की कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है, लेकिन बाद में पुलिस पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत की हत्या के आरोप में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि संगीता अनंत की दूसरी पत्नी हैं। अनंत की पहली पत्नी का निधन हो गया है। पहली पत्नी से अनंत का 12 साल का एक बेटा और संगीता से चार महीने की बेटी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here