Bihar News: समस्तीपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या, आर्थीक तंगी से उजड़ा परिवार

Samastipur Mass Suicide: मृतकों की पहचान 42 वर्षीय मनोज झा, 38 वर्षीय सुंदर मणि,65 वर्षीय सीता देवी, 10 वर्षीय सत्यम और 7 साल के शिवम के रूप में हुई है।

0
214
Bihar News
Bihar News

Bihar News: बिहार के समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। मामला जिले के मऊ दक्षिण गांव का है। यहां एक ही परिवार के 5 लोगों के शव फंदे पर लटके मिले। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी की वजह से परिवार ने आत्महत्या की है।

download 2022 06 05T150834.906
Bihar News: एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी

Bihar News: फंदे से लटके मिले शव

मृतकों की पहचान 42 वर्षीय मनोज झा, 38 वर्षीय सुंदर मणि,65 वर्षीय सीता देवी, 10 वर्षीय सत्यम और 7 साल के शिवम के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, मनोज की दो बेटियां हैं, जिनमें से एक बेटी निभा पति के साथ मायके आई हुई थी। निभा ने कहा कि वो अपने पति के साथ दूसरे कमरे में सोई हुई थी। जब सुबह उठी तो देखा बगल वाला कमरा खुला हुआ है और अंदर 5 शव फंदे से लटके हुए हैं। शव देखने के बाद निभा चिल्लाने लगी, जिसके बाद आस-पास के लोग वहां पहुंचे।

Bihar News: जांच में जुटी पुलिस

तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को लेकर दलसिंहसराय के एसपी हृदयकांत ने कहा कि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली वजह का खुलासा हो सकेगा। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक ने कर्ज लिया था। कर्ज न चुका पाने की वजह से वो लोग परेशान थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही सच्चाई सबसे सामने होगी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here