बिहार के CM Nitish Kumar ने पीएम मोदी को किया झुककर प्रणाम, RJD बोली- अब बस मिट्टी में लेटकर पैर पकड़ना ही बाक़ी बचा है

नीतीश कुमार की फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत तरह की बातें की जा रही हैं।

0
996
Nitish Kumar
Nitish Kumar

Nitish Kumar Viral Pic: लखनऊ में आज Yogi Adityanath ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत देश के कई वरिष्ठ राजनेता पहुंचे। अब शपथ ग्रहण समारोह की एक तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी को झुककर प्रणाम कर रहे हैं।

इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत तरह की बातें की जा रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि नीतीश कुमार का यह रूप इसलिए दिखाई दिया क्‍योंकि अभी हाल ही में VIP के 3 विधायकों के बीजेपी में आ जाने के बाद वो बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और जदयू के भी बहुत सारे विधायक बीजेपी के संपर्क में है इसलिए नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी के सामने झुक गए हैं।

Vip Mla Join Bjp: Mukesh Sahani
Vip Mla Join Bjp: Mukesh Sahani

Nitish Kumar की तस्‍वीर को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया

rjd party

राजद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम के साथ नीतीश कुमार की तस्‍वीर को लेकर उन पर निशाना साधा है। पार्टी ने लिखा, “मिट्टी में मिल जाऊंगा,भाजपा में नहीं जाऊंगा।” अब बस मिट्टी में लेटकर पैर पकड़ना ही बाक़ी बचा है। आज की तस्वीर।”

तस्‍वीर को लेकर @Sudhirkr1619 ने लिखा, ”वक्त बदल गए, जज़्बात बदल गए.. कभी हुआ करती थी रीढ़ की हड्डी 90° पे आज वो भी 45° पे आ गई। ”

मोदी और नीतीश की फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए @RohittRajdan नाम के यूजर ने ट्वीट किया, ”कुछ दिनों में पांवों की मिटी को भी चूमना पड़ेगा ..। एक समय था जब Nitish Kumar दावेदार थे , आज दरबारी बन दंडवत करना पड़ रहा है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here