Azamgarh Lok Sabha By Election: सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- तमाम समस्याओें की जड़ है BJP सरकार

Azamgarh Lok Sabha By Election: धर्मेंद्र यादव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तमाम समस्याओें की जड़ बीजेपी सरकार है आगे कहा कि जो भी गलत टिप्पणी इस समय हो रही है उसकी वह निंदा करते हैं और ऐसे लोगों पर सरकार को ठोस कार्रवाई करनी चाहिए।

0
201
Azamgarh Lok Sabha By Election Azamgarh Lok Sabha By Election: सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव
Azamgarh Lok Sabha By Election Azamgarh Lok Sabha By Election: सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव

Azamgarh Lok Sabha By Election: लोकसभा उपचुनाव के लिए आजमगढ़ में सियासी पारा काफी चढ़ गया है। प्रत्याशी, धूप और गर्मी की परवाह किए बिना मैदान में धूल फांक रहे हैं। इस बीच, आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में धर्मेंद्र यादव चुनावी मैदान में उतर गए हैं। धर्मेंद्र यादव ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो भी गलत टिप्पणी इस समय हो रही है उसकी वह निंदा करते हैं और ऐसे लोगों पर सरकार को ठोस कार्रवाई करनी चाहिए।

DZwKLGFW4AAlSmW
Azamgarh Lok Sabha By Election:सपा नेता धर्मेंद्र यादव

Azamgarh Lok Sabha By Election: सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने कहा कि ऐसी टिप्पणी स्वीकार नहीं होना चाहिए। इसके लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्याएं, बेरोजगारी, शिक्षा, तमाम समस्याओं को ध्यान में रखते हुए लड़ा जाएगा और हमें पूरा भरोसा है कि समाजवादी पार्टी की इस सोच व विचारधारा को युवा पीढ़ी समर्थन करेगी। साथ ही यह मुद्दा लोगों की आवाज बन कर उभरेगी।

सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने बाहरी बनाम स्थानीय के मुद्दे पर विपक्षी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि आने वाले 23 जून को चुनाव परिणाम के दिन यह स्पष्ट हो जाएगा कि कौन कितना पानी में है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ ने यह दावा किया था कि अगले 50 साल तक समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं आएगी, लेकिन मेरा मानना था कि पहले वह खुद निर्वाचित होकर दिखाएं तब भविष्यवाणी करें। कोरोना काल और बाढ़ के समय आजमगढ़ में निवर्तमान सांसद अखिलेश यादव के ना आने पर उन्होंने कहा कि तमाम नेतागण विधायक सभी लोगों ने जितना समर्थ थे उतनी सेवा आजमगढ़ के लिए किया। अखिलेश यादव ने तो खुद सबसे पहले अपने निधि से 1 करोड़ यहां भेजा। इसी कारण इसके बाद हुए चुनाव में आजमगढ़ की जनता ने समाजवादी पार्टी का सम्मान रखा।

dharmendra yadav 35919
Azamgarh Lok Sabha By Election: धर्मेंद्र यादव

Azamgarh Lok Sabha By Election: चुनाव आयोग की अहम जिम्मेदारी – धर्मेंद्र यादव

वहीं, निष्पक्ष चुनाव को लेकर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि इस समय सबसे ज्यादा जरूरत लोकतंत्र के सुरक्षित व मजबूत रखने की है। इसके लिए चनाव आयोग की अहम जिम्मेदारी है साथ ही चुनाव को सफल करने में सभी नेता का भी योगदान होता है। धर्मेंद्र यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यूपी में पिछले 5 साल से बीजेपी की सरकार थी जिसकी वजह से बहुत सी समस्याएं लगातार देखने को मिल रही है। आजमगढ़ में अखिलेश यादव के द्वारा शुरू हुए विकास के कार्य इस समय ठप पड़े हैं। चाहे मेडिकल कॉलेज की हो या शुगर मिल किसी भी क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है। इतना ही नहीं, अभी भी कई ऐसे सड़क है जिसका निर्माण नहीं हुआ है, जिसकी वजह से आम जनता को समस्याओं का समस्या का समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

तमाम समस्याओें की जड़ बीजेपी सरकार – धर्मेंद्र यादव

धर्मेंद्र यादव ने आगे कहा कि पिछले 5 सालों से यूपी में बीजेपी और केंद्र में 8 साल से बीजेपी की सत्ता है और सरकार का यह फर्ज बनता है इन समस्याओं पर ध्यान दें। इतना ही नहीं, धर्मेंद्र यादव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तमाम समस्याओें की जड़ बीजेपी सरकार है। जहां तक समाजवादी पार्टी विधायकों की बात है उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here