Aparna Yadav को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- 72 घंटे में बम से उड़ा देंगे

0
220
Aparna Yadav
Aparna Yadav

Aparna Yadav: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि यह धमकी किसी वाट्सएप कॉल के जरिए दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा कि वो अपर्णा यादव को 72 घंटे में बम से उड़ा देंगे। अपर्णा को मिली धमकी के बाद से परिवार में हड़कंप मचा है। फिलहाल पुलिस को सूचना दे दी गई है।

download 2022 06 15T192728.858
एफआईआर की कॉपी

अपर्णा यादव यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई थीं। वह 19 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद भाजपा में शामिल हो गईं। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी में शामिल किया था। कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें कहीं से विधानसभा चुनाव का टिकट मिल सकता है। हालांकि, अपर्णा ने कहा था कि वह चुनाव लड़ने के लिए राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के लिए पार्टी में शामिल हुई थीं।

Aparna Yadav

Aparna Yadav ने मुलायम के साथ शेयर की तस्वीर

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के तीसरे दिन अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया। उन्होंने ट्विटर पर मुलायम से आशीर्वाद लेने की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आकर नेताजी का आशीर्वाद लिया।

download 2022 06 15T192530.233
Aparna Yadav

2017 में लड़े चुनाव

बता दें कि अपर्णा मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। 2017 में, उन्होंने सपा के टिकट पर लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि इस चुनाव में उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here