UP Election: Hardoi में Amit Shah का SP पर वार, समझाया सपा की ‘ABCD’ का मतलब

0
483
Amit Shah

UP Election: अगामी उत्‍तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को केन्द्रीय गृहमंत्री Amit Shah हरदोई पहुंचे। Hardoi में मुख्‍य विपक्षी पार्टी सपा पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, ”समाजवादी पार्टी की A, B, C, D ही उल्टी है। इनके A का मतलब है- अपराध और आतंक, B का मतलब है- भाई-भतीजावाद, C का मतलब है- करप्शन और D का मतलब है – दंगा ”

बता दें कि गृहमंत्री Amit Shah 26 दिसम्बर से उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर अगामी चुनाव के लिए पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार कर रहे हैं। अमित शाह का रविवार से शुरू हुआ यह दौरा 6 दिनों का है।

SP-BSP पर गरजे Amit Shah

जनसभा में जातिवाद के मुद्दे को लेकर SP-BSP दोनों पर वार करते हुए उन्‍होंने कहा, ”सपा-बसपा के राज में कभी समाज का विकास होता था क्या? सपा आती थी तो एक जाति का विकास होता था। बसपा आती थी तो दूसरी जाति का विकास होता था। मोदी जी आए तो ‘सबका साथ-सबका विकास’ हो रहा है

Amit Shah
Amit Shah

वहीं मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा, ”समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने कभी भी समाज के सभी वर्गों के विकास के बारे में नहीं सोचा। लेकिन मोदी जी ने ‘सबका साथ, सबका विकास’ की दिशा में काम किया।”

Kanpur Income Tax Raid पर भी आक्रामक हुए

वहींं Kanpur Income Tax Raid पर सपा को आड़े हाथ लेते हुए उन्‍होंने कहा, ”अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के मुखिया के करीबी के पास से इनकम टैक्स की रेड में ₹250 करोड़ रूपये मिले… सपा मुखिया प्रदेश की जनता को बताएं कि कहाँ से आया ये पैसा? ये उत्तर प्रदेश की गरीब जनता से लूटा हुआ पैसा है।”

उन्‍होंने यह भी कहा, ”एक पत्रकार भाई पूछ रहे थे कि इस बार उत्तर प्रदेश में क्या होगा, तो मैंने कहा हरदोई में देख लो पता चल जाएगा कि यूपी में क्या होगा।”

इसे भी पढ़ें: Kanpur Metro: प्रधानमंत्री ने किया मेट्रो से सफर, साथ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी भी रहे मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here