Amethi News: रात को प्रेमी को प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी, घर वालों ने बंधक बनाकर रातभर पीटा

0
337
Amethi News
Amethi News

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में देर रात एक प्रेमी को प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। प्रेमिका के लिए मन में कई अरमान लिए जब प्रेमी उसके घर पहुंचा तो, घर वाले डंडा और रस्सी लेकर स्वागत के लिए तैयार थे। प्रेमी को अंदाजा भी नहीं था कि प्यार के चक्कर में उसकी इतनी पिटाई हो जाएगी। मिली खबर के अनुसार जैसे ही प्रेमिका के घर वालों को पता चला की रात में प्रेमी उससे मिलने आ रहा है, घर वाले पूरी तैयारी के साथ मुस्तैद हो गए। पीड़ित लड़के को पकड़कर घर वालों ने पहले खूब मारा और रस्सी से बांध कर घर में बंद कर दिया।

Amethi News: पीड़ित ने बताया दर्द

Amethi News
Amethi News

इस बात की भनक जब पड़ोसियों को लगी कि बगल वाले घर में कुछ गड़बड़ है तो उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कर दिया है। प्रेमी को काफी गंभीर चोटे आईं हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब मैं देर लड़की के घर पहुंचा तो उन्होंने मुझे पकड़ लिया और खूब मारा।

पीड़ित ने बताया कि मैं उसी के घर में पानी लेने जा रहा था तभी पीछे से किसी ने डंडा मारा और मैं बेहोस हो गया फिर मुझे खूब मारा और बेहोश होने तक मारते ही रहे। फिर रस्सी से बांधकर अंधेरे कमरे में छोड़ दिया।

Amethi News: पड़ोसियों ने बचाई जान

Amethi News
Amethi News

समरजीत के घर में आने की खबर जैसे ही लड़की के परिवारीजनों को लगी वैसे ही उन लोगो ने उसे पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर रातभर कमरे में उसे पीटा। जब सुबह हुई तो पड़ोसियों को कुछ सुगबुगाहट लगी। इस पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना किया

जाहिर है अक्सर इस तरह की खबरें उत्तर प्रदेश से आती रहती हैं। इससे पहले खबर सामने आई थी जहां प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को घर वाले बांधकर शादी करा देते हैं।

विस्‍तृत खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here