Wriddhiman Saha नहीं बताएंगे BCCI को पत्रकार का नाम, बोले- मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना नहीं

0
242

Wriddhiman Saha पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में चल रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक स्क्रीन शॉट शेयर किया। उस पोस्ट में इंटरव्यू देने के लिए धमकाया गया एक पत्रकार ने धमकाया था। जिसके बाद बीसीसीआई को भी आगे आना पड़ा। हालिया मिली जानकारी के अनुसार रिद्धिमान साहा ने उस पत्रकार का नाम बीसीसीआई को बताने से मना कर दिया है।

Wriddhiman Saha ने पत्रकार का नाम बताने से मना किया

साहा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि बीसीसीआई ने अब तक मुझसे बात नहीं की हैं। अगर वो मझसे नाम बतान को कहेंगे तो मैं कहूंगा कि मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना या उसे नीचा दिखाना नहीं है। यही वजह है कि मैंने अपने ट्वीट में उस पत्रकार का नाम नहीं लिया। मुझे मेरे पिता ने ये सीख नहीं दी है। मेरे ट्वीट का मकसद बस इतना बताना था कि मीडिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस तरह का काम करते हैं।

Wriddhiman Saha
saha

साहा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि ये गलत होता अगर मैं ट्वीट में उस पत्रकार का नाम ले लेता। जिसने ये किया है वो अच्छे से जानता है। मैंने वो ट्वीट इसलिए किया कि दूसरे खिलाड़ियों के साथ वैसी नौबत ना आए जैसा मेरे साथ हुआ। मैं बस ये बतलाना चाहता था कि जो उस पत्रकार ने किया वो गलत है और कोई दोबारा ऐसा ना कर सके।

साहा ने आगे बताया कि पिछले कुछ दिनों से गांगुली के साथ उनकी कोई बात नहीं हुई है। हालांकि भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा से बात हुई थी। साहा ने कहा कि ओझा ने उनको फोन किया था। उन्होंने कहा कि अगर आपको उस पत्रकार के खिलाफ कोई भी एक्शन लेना है तो बीसीसीआई आपके साथ है। साहा ने प्रज्ञान को कहा कि वो इसके लिए फिलहाल तैयार नहीं हैं।

संबंधित खबरें

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- द्रविड ने मुझे संन्यास लेने को कहा और सौरव गांगुली ने किया झूठा वादा

Wriddhiman Saha के ट्वीट के बाद BCCI अब एक्शन में, कहा- हम अपने खिलाड़ियों को अलग नहीं छोड़ सकते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here