Virat Kohli बने रहेंगे Indian Cricket Team के कप्तान : BCCI कोषाध्यक्ष अरुण धूमल

0
256
virat Kholi

Virat Kohli ही बने रहेंगे तीनों फॉर्मेट में Indian Cricket Team के कप्तान। Rohit Sharma के Indian Cricket Team का लिमिटेड ओवर्स के कप्तान बनने की खबरों का BCCI कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने खंडन किया है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया रिपोर्ट्स को अफवाह बताया और कहा कि Virat Kohli ही तीनों प्रारूपों में टीम के कप्तान बने रहेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक विराट कोहली ने सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में ही कप्तानी करने का फैसला किया है। कोहली वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान खुद करेंगे। विराट आपना पूरा ध्यान बैटिंग पर लगाना चाह रहे हैं। एक बार फिर से वो दुनिया का सबसे बेस्ट बल्लेबाज बनना चाहते हैं। लेकिन बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में टीम के कप्तान बने रहेंगे।

अरुण धूमल ने किया टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर का खंडन

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इन खबरों को अफवाह बताया है। एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत में उन्होंने कहा “ये सब बकवास है। ऐसी कोई चीज नहीं हुई है। ये सब मीडिया खुद अपना अनुमान लगा रहा है। कप्तानी के मुद्दे पर बीसीसीआई ने किसी से कोई बात नहीं की है। विराट कोहली तीनों प्रारूपों में टीम के कप्तान बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें :

South Africa ने Srilanka को दूसरे T20 में बुरी तरह हराया

T20 World Cup के बाद Rohit Sharma को बनाया जा सकता हैं लिमिटेड ओवर्स का कप्तान, Virat Kohli खुद छोड़गें कप्तानी

Daniil Medvedev ने Novak Djokovic को हराकर US Open 2021 का खिताब अपने नाम किया

US Open के सेमीफाइनल में Novak Djokovic ने Alexander Zverev को हराकर फाइनल में प्रवेश किया, खिताब जीतने से हैं महज एक कदम दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here