‘किंग’ Virat Kohli का एजबेस्टन में चला जादू, तेजी से Video हो रहा वायरल

ये बात तो किसी से छुपी नहीं है कि विराट कोहली के चाहने वाले देश से लेकर विदेश तक है। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

0
202
Virat Kohli
'किंग' Virat Kohli का एजबेस्टन में चला जादू, तेजी से Video हो रहा वायरल

Virat Kohli: India vs England के बीच पांचवां टेस्ट मैच शुक्रवार को एजबेस्टर में खेला जाएगा। विराट कोहली समेत टीम के सभी खिलाड़ी मैच की तैयारियों में जोरो-शोरो से जुटे हुए हैं। इस मुकाबले को लेकर इंडियन फैन्स बेहद उत्साहित हैं। आने वाले इस मैच में सभी की नजरें विराट पर ही टिकी हुई हैं। ये बात तो किसी से छुपी नहीं है कि विराट कोहली के चाहने वाले देश से लेकर विदेश तक हैं। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli: आधिकारिक वेबसाइट से शेयर किया गया वीडियो

ये वीडियो एजबेस्टर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में कोहली के कंधों पर भारी भरकम बैग दिख रहा है। वो बैग लेकर प्रैक्टिस के बाद शुभमन गिल के साथ वापस लौट रहे हैं। वीडियो में लगातार एक कैमरा कोहली के साथ चल रहा है। कैमरे को देख विराट कोहली कुछ देर के लिए रुकते हैं और कहते हैं, ‘What’s Up?’ इस वीडियो को मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है, ‘किंग के साथ वॉक, मेरी जिंदगी पूरी हो गई।’

'किंग' Virat Kohli का एजबेस्टन में चला जादू, तेजी से  Video हो रहा वायरल
Virat Kohli

Virat Kohli: फैन्स को कोहली के शतक का इंतजार

वैसे तो विराट कोहली फैन्स के दिलों पर राज करते हैं लेकिन काफी समय से वो फैन्स को लंबा इंतजार करवा रहे हैं। दरअसल, विराट कोहली के शतक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। साल 2019 में कोहली ने अपना आखिरी शतक लगाया था। तब उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 136 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद वो अपने किसी मैच में शतक नहीं लगा पाए।

'किंग' Virat Kohli का एजबेस्टन में चला जादू, तेजी से  Video हो रहा वायरल
Virat Kohli

IPL 2022 में भी विराट कोहली का कुछ खास प्रर्दशन देखने को नहीं मिला। विराट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए 16 मैचों में 22.73 की औसत से 341 रन ही बनाए थे। जिसमें 2 अर्धशतक शमिल थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here