T20 World Cup indiaVsPakistan: मारो मुझे मारो वाले Momin Saqib ने भारत की हार पर कहा- ऐसा जुल्म कौन करता है भाई

0
292
Momin Saqib
Momin Saqib Mems

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने India को हराकर मुकाबले को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज Babar Azam और Mohammad Rizwan ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

10 विकटों से हरा दिया

पाकिस्तान के साथ भारत की शर्मनाक हार के बाद भारतीय अपने टीम के खिलाड़ियों की आलोचना और तारीफ कर रहे हैं वहीं पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। आखिर इतिहास में पहली बार जीत मिली है, तो खुश होना बतना है। दोनों देशों के क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर एक दूसरे को मजा चखाने के लिए मीम्स वार कर रहे हैं। इस बीच मारो मुझे मारो डायलॉग के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले मोमिन साकिब एक बार फिर वायरल हो रहे हैं। इस बार साकिब फन्नी अंदाज में कह रहे हैं कि 10 विकटों से हरा दिया। ऐसी क्रूरता कौन करता है भाई।

घास खाने का मन कर रहा है..

पाकिस्तान की जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए साकिब अपने देश को मुबारकबाद देते हुए कह रहे हैं कि इस टीम का क्या फोकस है, क्या माइंडसेट है। 10 विकटों से हरा दिया। मतलब यार हराने का एक तरीका होता है। यह तो पूरी तरह से निर्दयता है।

वहीं दूसरे वीडियो में साकिब खुशी के मारे क्रिकेट मैदान पर दौड़ते हुए दिख रहे हैं। पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद मोमिन अपने दोस्त के साथ मैदान में भी देखे गए थे और उन्होंने कहा था कि हम मैच जीत चुके हैं और मैं इस स्टेडियम की मिट्टी और खास खाना चाहतूं। साकिब ने वीडियो में कहा है कि 24 अक्तूबर 2021 की तारीख को 200 साल तक याद रखा जाएगा।

मोमिन साकिब के दोनों वीडियो को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस की खुशी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup में पाकिस्तान से भारत की हार पर Virat Kohli ने यह कहा, देखें Funny Memes

INDvPAK मुकाबले के लिए बेकरार हैं फैंस, सोशल मीडिया पर पूछा- ये सूर्यास्त क्यों नहीं हो रहा है?, देखें Funny Memes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here