T20 World Cup 2021: भारत की हार पर Mohammed Shami को फैंस ने लिया आड़े हाथ, समर्थन में ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Shami

0
335
Mohammed Shami
Mohammed Shami

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने India को हराकर मुकाबले को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस  मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।  भारत की इस हार का जिम्मेदार तेज भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी को बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें गद्दार और Anti Indian  कहा जा रहा हैं।

दरअसल मोहम्मद शमी का प्रदर्शन कल काफी खराब था। T20 World Cup में भारत- पाकिस्तान मैच के दौरान उन्होंने 3 ओवर 5 गेंद में 43 रन खर्च किए। पाकिस्तान ने यह मुकाबला 17 ओवर में 5 गेंद में ही जीत लिया था।

सोशल मीडिया यूजर मोहम्मद शमी पर हार की नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कोई उन्हें अपना फेवरेट कह रहा है तो कोई उन्हें भला बुरा कह रहा है। सुबह से ही ट्विटर पर #Shami और गद्दार ट्रेंड कर रह है।

उनके मुस्लिम होने की बात को हाईलाइट कर पाकिस्तान समर्थक होने के आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे लोगों ने इंस्टाग्राम पर मोहम्मद शमी की पोस्ट पर जाकर विषवमन किया है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में मोहम्मद शमी के साथ ही कोई भी भारतीय गेंदबाज नहीं चला. उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

एक यूजर ने शमी के लिए लिखा, टीम इंडिया में पाकिस्तानी। वहीं, एक अन्य ने लिखा, पाकिस्तान के पक्ष में एक मुस्लिम। तुम्हें कितने पैसे मिले? इस तरह के कई कमेंट्स मोहम्मद शमी के खिलाफ किए गए हैं जिन्हें लिखा नहीं जा सकता है। इसी तरह से शमी को लोग गालिया दे रहे हैं।

इन गालियों के बाद ट्विटर पर लोग उनके समर्थन में आ गए हैं।

हम आपसे प्यार करते हैं…

कौन शमी के साथ है..

पाकिस्तनी पत्रकार का शमी के लिए छलका दर्द

हमे तुम पर गर्व है…

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup indiaVsPakistan: मारो मुझे मारो वाले Momin Saqib ने भारत की हार पर कहा- ऐसा जुल्म कौन करता है भाई

INDvPAK मुकाबले के लिए बेकरार हैं फैंस, सोशल मीडिया पर पूछा- ये सूर्यास्त क्यों नहीं हो रहा है?, देखें Funny Memes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here